कोरोना की चपेट में आया तारक मेहता का सेट, जेठालाल का करीबी किरदार हुआ संक्रमित

Tarak Mehtas set hit by Corona, Jethalals close character got infected
कोरोना की चपेट में आया तारक मेहता का सेट, जेठालाल का करीबी किरदार हुआ संक्रमित
कोरोना ने बढ़ाई चिंता कोरोना की चपेट में आया तारक मेहता का सेट, जेठालाल का करीबी किरदार हुआ संक्रमित

डिजिटल डेस्क, मुंबई। देश भर में कोरोना के मामले तेजी से बढ़ रहे है, बढ़ते मामलों ने देशभर में अपना कहर बरपा रहा है। इस महामारी ने टीवी इंडस्ट्री के कई किरदारों को भी अपने चपेट में लिया है। हॉल ही में टीवी के पॉपुलर शो "तारक मेहता का उल्टा चश्मा" का सेट भी कोरोना की चपेट मे आ गया है। बता दें कि इस सेट पर जेठालाल के करीबी बाघा का किरदार निभाने वाले तन्मय वेकारिया भी कोरोना संक्रमित हो गए है। इस खबर की पुष्टि तन्मय ने अपने इंस्टाग्राम के माध्यम से की है। 

तन्मय ने की टेस्ट करवाने की गुजारिश

कोविड पॉजिटिव होने की खबर तन्मय ने अपने इंस्टाग्राम पर दी। इस पोस्ट पर उन्होने लिखा कि, सभी को हेलो।  सभी सावधानियां बरतने के बावजूद मैं कोविड-19 पॉजिविट आ गया हूं। पिछले दो या तीन दिन में जो भी लोग मेरे कॉन्टैक्ट में आए हैं, उनसे गुजारिश है कि वे अपना टेस्ट अवश्य करा ले, ताकि वह खुद और उनके सम्बंध में आए लोगो को इस महामारी से बचा सकें। सावधानी बरतें, और घर पर ही सुरक्षित रहें। बाहर जाने से बचे। आवश्यक होने पर ही घर से बाहर निकलें, अन्यथा घर पर ही रहिए। 

ये स्टार्स भी हुए कोरोना संक्रमित

तन्मय से पहले भी कई स्टार्स हाल ही में संक्रमित मिले हैं जिनमें, करीना कपूर खान, अमृता अरोड़ा, अर्जुन कपूर, अंशुला कपूर, रिया कपूर, करण बुलानी, नोरा फतेही, जॉन अब्राहम की पत्नी प्रिया, एकता कपूर, शनाया कपूर, महीप कपूर, महेश बाबू समेत कई लोग कोरोना की चपेट में आ चुके हैं।  

Created On :   8 Jan 2022 4:57 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story