मराठी सीरीज मी पुन्हा येन का टीजर ठोस समकालीन व्यंग्यपूर्ण पंचों से भरा

Teaser of Marathi series Mee Punha Yen packed with solid contemporary satirical punches
मराठी सीरीज मी पुन्हा येन का टीजर ठोस समकालीन व्यंग्यपूर्ण पंचों से भरा
महाराष्ट्र मराठी सीरीज मी पुन्हा येन का टीजर ठोस समकालीन व्यंग्यपूर्ण पंचों से भरा

डिजिटल डेस्क, मुंबई। मराठी राजनीतिक व्यंग्य वेब सीरीज मी पुन्हा येन का टीजर सोमवार को जारी किया गया। सीरीज की कहानी विडंबना और व्यंग्य के चश्मे से लगातार बदलती राजनीति की पागल दुनिया पर आधारित है। गीतकार-लेखक अरविंद जगताप द्वारा निर्देशित-लिखित श्रृंखला में सयाजी शिंदे, उपेंद्र लिमये, सिद्धार्थ जाधव, रुचिता जाधव और भरत गणेशपुरे जैसे मराठी मनोरंजन उद्योग के कुछ दिग्गज शामिल हैं।

यश जाधव ने अरविंद जगताप के साथ श्रृंखला का सह-निर्देशन किया है। टीजर रिलीज के अवसर पर टिप्पणी करते हुए, निर्देशक अरविंद जगताप ने साझा किया, हमें उम्मीद है कि श्रृंखला दर्शकों की पसंदीदा बन जाएगी। मी पुन्हा येन है राजनीति की दुनिया के लिए एक नए अवतार में एक आईना और इस पर हमें जो प्रतिक्रिया मिल रही है उसे देखने के लिए हम उत्साहित हैं।

सीरीज जल्द ही ओटीटी प्लेटफॉर्म प्लेनेट मराठी ओटीटी पर रिलीज होगी। प्लेनेट मराठी ओटीटी के प्रमुख और संस्थापक अक्षय बरदापुरकर ने एक बयान में कहा, मी पुन्हा येन राजनीति की लगातार विकसित हो रही दुनिया पर एक समकालीन राजनीतिक व्यंग्य है। दर्शकों को इस तरह की राजनीतिक शैली का आनंद लेने का मौका मिलेगा, जो कि है कम एक्सप्लोर किया गया, विशेष रूप से मराठी ओटीटी पर। सीरीज का निर्माण गौतम कोली ने किया है। जेम क्रिएशंस सीरीज की प्रोडक्शन कंपनी है जिसमें आशीष नारखेडकर कार्यकारी निर्माता के रूप में काम कर रहे हैं। मेकर्स द्वारा जल्द ही मी पुन्हा ये की रिलीज डेट की घोषणा की जाएगी।

 

(आईएएनएस)

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ bhaskarhindi.com की टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.

Created On :   11 July 2022 11:30 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story