तेहरान ने मुझे बिल्कुल अलग अवतार पेश करने का मौका दिया: मानुषी छिल्लर

Tehran gave me a completely different avatar: Manushi Chhillar
तेहरान ने मुझे बिल्कुल अलग अवतार पेश करने का मौका दिया: मानुषी छिल्लर
बॉलीवुड तेहरान ने मुझे बिल्कुल अलग अवतार पेश करने का मौका दिया: मानुषी छिल्लर

डिजिटल डेस्क, मुंबई। पूर्व मिस वल्र्ड और अभिनेत्री मानुषी छिल्लर, जिन्होंने हाल ही में पीरियड फिल्म सम्राट पृथ्वीराज से अपनी शुरूआत की, को फिल्म तेहरान के लिए जॉन अब्राहम के साथ लिया गया है। अभिनेत्री आभारी महसूस करती है कि उसे विभिन्न भूमिकाएं निभाने को मिल रही हैं जो उसे एक अभिनेता के रूप में और अधिक तलाशने और लोगों के सामने अपनी अभिनय साख दिखाने की अनुमति देती हैं।

तेहरान सच्ची घटनाओं से प्रेरित है और अभिनेत्री ने पहले ही फिल्म के दूसरे शेड्यूल पर काम करना शुरू कर दिया है। फिल्म की प्रगति पर प्रकाश डालते हुए उन्होंने एक बयान में कहा, हां, मैंने जॉन अब्राहम के साथ अपनी फिल्म तेहरान का दूसरा शेड्यूल शुरू कर दिया है। उन्होंने साझा किया कि अपने करियर के शुरूआती चरण में प्रयोग करने और विविध भूमिकाएं निभाने से उन्हें एक निश्चित मान्यता मिलती है, तेहरान एक ऐसी परियोजना है जिसे लेकर मैं बेहद उत्साहित हूं।

फिल्म का निर्माण मैडॉक फिल्म्स के दिनेश विजान द्वारा किया जा रहा है, जो मानुषी के प्रति बेहद सहायक रहा है, क्योंकि वह अभी भी सिनेमा की दुनिया से परिचित हो रही है। बेक माई केक फिल्म्स के सहयोग से एक मैडॉक फिल्म्स प्रोडक्शन, तेहरान का निर्देशन अरुण गोपालन ने किया है, जिसे रितेश शाह और आशीष प्रकाश वर्मा ने लिखा है, जिसे दिनेश विजान, शोभना यादव और संदीप लेजेल ने प्रोड्यूस किया है।

 

 (आईएएनएस)

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ bhaskarhindi.com की टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.

Created On :   9 Aug 2022 12:00 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story