नए प्रोमो में नजर आईं तेजस्वी और अकासा, 2 अक्टूबर को होगा शो का प्रीमियर

Tejasswi and Akasa seen in the new promo of Bigg Boss 15
नए प्रोमो में नजर आईं तेजस्वी और अकासा, 2 अक्टूबर को होगा शो का प्रीमियर
बिग बॉस 15 नए प्रोमो में नजर आईं तेजस्वी और अकासा, 2 अक्टूबर को होगा शो का प्रीमियर
हाईलाइट
  • कंफर्म कंटेस्टेंट टीवी एक्ट्रेस तेजस्वी प्रकाश और सिंगर अकासा है

डिजिटल डेस्क, मुंबई। रियलिटी शो बिग बॉस 15 के लॉन्च से दो दिन पहले, वूट सेलेक्ट पर प्रतियोगियों की विशेषता वाले एक प्रोमो का अनावरण किया गया। शो को प्रसारित करने वाले चैनल कलर्स के मुताबिक, कंटेस्टेंट्स की पहचान का खुलासा शनिवार, 2 अक्टूबर को ही किया जाएगा।

प्रोमो में डांस करती हुई कंफर्म कंटेस्टेंट टीवी एक्ट्रेस तेजस्वी प्रकाश और सिंगर अकासा लग रही हैं। वीडियो में अकासा नागिन पर परफॉर्म करती नजर आ रही हैं, जबकि तेजस्वी पानी पानी हो गई पर डांस कर रही हैं।

तेजस्वी प्रकाश को स्वरागिनी-जोड़े रिश्तों के सुर शो में रागिनी माहेश्वरी का किरदार निभाने के लिए जाना जाता है। वह संस्कार - धरोहर अपनों की, पहरेदार पिया की, रिश्ता लिखेंगे हम नया, कर्ण संगिनी और फियर फैक्टर: खतरों के खिलाड़ी 10 जैसे कई शो में नजर आ चुकी हैं। वह कॉमेडी नाइट्स विद कपिल के साथ-साथ कॉमेडी नाइट्स बचाओ में भी नजर आ चुकी हैं। आस्था गिल के साथ नागिन गाने से अकासा ने दर्शकों का ध्यान खींचा। उन्होंने 2016 की फिल्म सनम तेरी कसम के खीच मेरी फोटो गाने से डेब्यू किया था और उनका डेब्यू पॉप सिंगल ठग रांझा भी बहुत लोकप्रिय हुआ।

नागपुर में एक मीडिया सम्मेलन में आधिकारिक तौर पर चार नामों की घोषणा की गई थी, जिनमें टेलीविजन अभिनेत्री और मॉडल डोनल बिष्ट, बिग बॉस के पूर्व प्रतियोगी असीम रियाज के भाई उमर रियाज और बिग बॉस ओटीटी उपविजेता निशांत भट और शमिता शेट्टी का नाम शामिल था। नए सीजन का प्रीमियर 2 अक्टूबर को रात 9.30 बजे होगा। शो प्रत्येक सोमवार से शुक्रवार रात 10.30 बजे और शनिवार-रविवार को रात 9.30 बजे कलर्स पर प्रसारित होगा।

(आईएएनएस)

Created On :   30 Sep 2021 6:00 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story