बिग बॉस 15 की जोड़ी : रुला देती है में दिखेगी तेजस्वी, करण की केमिस्ट्री

February 26th, 2022

हाईलाइट

  • रुला देती है में दिखेगी तेजस्वी, करण की केमिस्ट्री

डिजिटल डेस्क, मुंबई। बिग बॉस 15 की जोड़ी तेजस्वी प्रकाश और करण कुंद्रा अपने नये गाने रुला देती है से अपने प्रशंसकों को मंत्रमुग्ध करने के लिए तैयार हैं।

तेजस्वी ने कहा, करण और मैं एक-दूसरे के साथ काम करने के मौके का इंतजार कर रहे थे और जिन लोगों ने हमें प्यार किया है, वे हमारे साथ काम करने का इंतजार कर रहे थे। मुझे खुशी है कि रूला देती है में मौका मिला। यह एक इमोशनल गाना है, जिसे गोवा में शूट किया गया है। मुझे अपनी कंपनी और गाना बहुत पसंद आया। मैं यह जानने के लिए इंतजार नहीं कर सकता कि फैंस इसके बारे में क्या सोचते हैं।

म्यूजिक बैनर देसी म्यूजिक फैक्ट्री ने गाने का पोस्टर रिलीज किया है। गाने का थीम रोमांस से लेकर रिलेशनशिप में तनाव की चीजों को व्यक्त करता है। रुला देती है में दोनों पहली बार एक साथ काम कर रहे हैं।

करण ने कहा, रूला देती है कई मायने में एक स्पेशल गाना है। तेजस्वी के साथ यह मेरा पहला गाना है। इसे रजत द्वारा बहुत खूबसूरती से कंपोज किया गया है और इसे यासर ने गाया है। इसे शूट करने का गोवा का अनुभव अद्भुत था। पोस्टर रिलीज होने को लेकर मैं उत्साहित हूं।

राणा सोतल द्वारा लिखित यासर देसाई की भावपूर्ण आवाज में गाया गया और रजत नागपाल द्वारा संगीत के साथ, रूला देती है गोवा में शूट किया एक इमोशनल-रोमांटिक गीत है।

देसी म्यूजिक फैक्ट्री के संस्थापक और सीईओ अंशुल गर्ग ने कहा, रूला देती है के लिए तेजस्वी प्रकाश और करण कुंद्रा के साथ काम करना अद्भुत रहा है। रूला देती है बिग बॉस सीजन 15 के बाद उनका पहला सहयोग है और हम अपने श्रोताओं के लिए इसे अपने लेबल के तहत पेश करते हुए रोमांचित हैं। हमें अपने श्रोताओं के साथ गाने का पोस्टर साझा करते हुए बहुत खुशी हो रही है।

रूला देती है देसी म्यूजिक फैक्ट्री के यूट्यूब चैनल पर जल्द रिलीज होगा।

आईएएनएस

खबरें और भी हैं...