कौन है दिव्यांका त्रिपाठी की प्रेरणा, एक्ट्रेस ने किया "लेट टीचर्स डे पोस्ट"

Television actress Divyanka Tripathi thanks Rohit Shetty
कौन है दिव्यांका त्रिपाठी की प्रेरणा, एक्ट्रेस ने किया "लेट टीचर्स डे पोस्ट"
Khatron Ke Khiladi Season 11 कौन है दिव्यांका त्रिपाठी की प्रेरणा, एक्ट्रेस ने किया "लेट टीचर्स डे पोस्ट"
हाईलाइट
  • दिव्यांका ने केकेके 11 में जो सीखा
  • उसके लिए रोहित शेट्टी को धन्यवाद दिया

डिजिटल डेस्क, मुंबई। अभिनेत्री दिव्यांका त्रिपाठी को हाल ही में खतरों के खिलाड़ी 11 में अपने अद्भुत स्टंट और फाइनल का टिकट जीतने के लिए सराहा गया है।

अपने प्रशंसकों से सभी प्रशंसा प्राप्त करने के बाद, अब अभिनेत्री ने अपने सोशल मीडिया पर केकेके 11 के होस्ट रोहित शेट्टी के साथ अपनी तस्वीर पोस्ट की और उनसे सीखी गई सभी चीजों के लिए उन्हें धन्यवाद देते हुए एक प्यारा संदेश लिखा। उन्होंने यह भी उल्लेख किया कि अंतमुर्खी होने के कारण, निश्चित समय पर वह उनसे बातचीत करने से हिचकिचाती है।

दिव्यांका ने तस्वीर को कैप्शन दिया, लेट टीचर्स डे पोस्ट। एक स्वीकारोक्ति - प्रिय रोहित सर, introvert मुझमें आपसे बात करने की हिम्मत नहीं थी, आपसे पहले सवाल पूछने या आपके साथ चुटकुले सुनाने की। मैंने बस चुपचाप आपकी बात सुनी, आपसे प्रेरित हुई, एकलव्य की तरह दूर से सीखा (प्यारा लेकिन सच)। मैंने खुद को साबित करने में सक्षम होने के बाद ही आपको गले लगाने के लिए सच्चा साहस जुटाया। इस यात्रा के दौरान सिखाए गए पाठों के लिए धन्यवाद। इसे हमेशा संजो कर रखेंगे। आने वाले एपिसोड में उनके स्टंट देखना दिलचस्प होगा और कि उन्होंने अब तक क्या सीखा।

(आईएएनएस)

Created On :   7 Sep 2021 10:31 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story