comScore

TELEVISION: बॉडी शेमिंग पर दृष्टि धामी का करारा जवाब,  बोली- लड़की पतली हो तो ठीक मगर लड़का हो तो...

TELEVISION: बॉडी शेमिंग पर दृष्टि धामी का करारा जवाब,  बोली- लड़की पतली हो तो ठीक मगर लड़का हो तो...

डिजिटल डेस्क, मुंबई। टीवी की जानी मानी एक्ट्रेस दृष्टि धामी अपने बेहतरीन एक्टिंग के लिए जानी जाती है। उनकी फैन फॉलोइंग भी काफी ज्यादा है। उनके लुक्स और स्टाइल्स की भी काफी तारीफ होती है। हालांकि उन्हें सोशल मुद्दो पर काफी कम बोलते देखा गया है, लेकिन इस बार उन्होंने बॉडी शेमिंग को लेकर काफी खुल कर बात की है। पिंकविला से बातचीत के दौरान उन्होंने बॉडी शेमिंग को लेकर कहा कि लड़की ठीक हो तो ठीक मगर लड़का हो तो...

बॉडी शेमिंग पर बोलीं दृष्टि
एक्ट्रेस ने कहा- मुझे हमारे समाज के कॉन्सेप्ट से नफरत है। जब आप एक पतली लड़की को देखते हो तो वो ठीक है, लेकिन जब आप एक पतले लड़के को देखते हो तो सभी पूछते हैं इतना पतला कैसे हो गया? दोनों ही एक जैसे इंसान हैं जो अनहेल्दी हैं। तो अब हम क्या करते हैं, इससे पहले कि कोई भी हमें बता सके कि हम कितने पतले हो गए हैं, हम उन्हें चुप रहने के लिए कहें। मेरे बहुत से दोस्त पहले नीरज को बताते थे कि वो पतले हो गए हैं, लेकिन मैंने बातचीत में ये कहते हुए बाजी मार लेती थी कि ये एक हेल्दी वेट लॉस है।

LOCKDOWN: जैकलीन के गाने पर हिमांशी ने किया डांस, आसिम ने दिया ऐसा रिएक्शन

उन्होंने आगे कहा- मैं कोई डायट फॉलो नहीं करती हूं। और मैं जानती हूं कि मैं कोशिश करूंगी तो भी ये सिर्फ 2 दिन ही चलना है। मैं घर का खाना खाती हूं और मुझे लगता है ये काफी है। इसी के साथ दृष्टि ने वर्कआउट को लेकर भी बात की। बता दें, दृष्टि धामी कई बड़े शोज में नजर आ चुकी है। जिनमें मधुबाला, गीत, दिल मिल गए, एक था राजा एक थी रानी, परदेस में है मेरा दिल, झलक दिखला जा, सिलसिला बदलते रिश्ता का, नैना शामिल हैं।


 

कमेंट करें
jngvB