दैनिक भास्कर हिंदी: Cannes: इस बार कान्स में हिस्सा लेंगी हिना खान की ऑनस्क्रीन बेटी, रेड कारपेट पर बिखेरेंगी जलवा

January 17th, 2020

डिजिटल डेस्क, मुम्बई। साल 2019 में टेलीविजन एक्ट्रेस हिना खान में कान्स रेड कारपेट पर अपना जलवा बिखेरा था। इस दौरान उनके स्टाइलिश अंदाज को काफी पसंद किया गया था। लेकिन इस बार ​सीरियल 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' में उनकी ऑनस्क्रीन बेटी नायरा का किरदार निभाने वाली ​शिवांगी जोशी कान्स का हिस्सा बनने वाली हैं। 

शिवांगी जोशी जल्दी ही बड़े पर्दे पर डेब्यू करने वाली हैं। उनकी फिल्म 'आवर ओन स्काई' कान्स का हिस्सा है। इसी वजह से शिवांगी भी कान्स का हिस्सा होगीं। साथ ही उनके को-स्टार्स साउथ एक्ट्रेस असीफा हक और आदित्य खुराना भी उनके साथ होंगे। आदित्य खुराना फिल्म में उनके साथ लीड रोल में हैं। बता दें आदित्य खुराना बॉलीवुड के पहले ऐसे एक्टर होंगे, जो कान्स में एक्ट्रेसेस के साथ रेड कारपेट पर चलेंगे। 

इसलिए किया गया शिवांगी को कास्ट
शिवांगी की अप​कमिंग फिल्म 'आवर ओन स्काई' को मोहम्मद नगमन द्वारा प्रोड्यूस किया जा रहा है। मोहम्मद में अपनी फिल्म में शिवांगी को क्यों लिया? इस बारे में उनका कहना है कि 'मैंने इस फिल्म में श‍िवांगी को इसलिए लिया क्योंकि इस रोल के लिए मुझे उनसे बेहतर और कोई नहीं लगी। मैं पहले ही कई एक्टर्स संग काम कर चुका हूं तो इस बार मैं किसी नए को लेना चाहता था। म्यूजिक कमर्श‍ियल्स और एल्बम्स की बात करें तो शिवांगी इनमें बहुत ज्यादा नजर नहीं आई हैं। इसलिए यह फिल्म उन्हें उनके डेली सोप वाले इमेज से बाहर निकलने में मदद करेगी।'

ये रिश्ता क्या कहलाता है में लीड एक्ट्रेस 
बता दें शिवांगी जोशी ये रिश्ता क्या कहलाता है में नायरा का किरदार प्ले कर रही हैं। इससे पहले इस सीरियल में हिना खान लीड रोल में थी। शिवांगी इस सीरियल में हिना (अक्षरा) की ऑनस्क्रीन बेटी का किरदार निभा रही हैं। सीरियल में शिवांगी के किरदार का नाम नायरा है। 

खबरें और भी हैं...