comScore

© Copyright 2019-20 : Bhaskarhindi.com. All Rights Reserved.

श्वेता तिवारी के पति ने लगाया आरोप, कहा- मुझे छड़ी से मारती थीं

श्वेता तिवारी के पति ने लगाया आरोप, कहा- मुझे छड़ी से मारती थीं

डिजिटल डेस्क,मुंबई। टेलीविजन की फेमस एक्ट्रेस श्वेता तिवारी के पति ने घरेलू हिंसा के आरोप को लेकर चुप्पी तोड़ते हुए कहा कि, पिटाई मेरी होती थी,श्वेता की नहीं। मैंने श्वेता को कभी नहीं पीटा, सिवाय उस थप्पड़ के, जिसका जिक्र पलक ने खुद अपने लेटर में किया था। मैं उस थप्पड़ के लिए दोनों से माफी मांग चुका हूं। श्वेता के दूसरे पति अभिनव कोहली के अनुसार, एक्ट्रेस उन्हें छड़ी से मारती थीं। बता दें कि, इससे पहले श्वेता ने अभिनव के ऊपर घरेलू हिंसा का आरोप लगाया था।  

Exclusive - Shweta Tiwari's husband Abhinav Kohli hits back at her; says 'she has been inhuman to me, tried to get me arrested on my father's death anniversary' | The Times of India

क्या हैं पूरा मामला

  • SpotboyE को हाल ही में दिए एक इंटरव्यू के दौरान अभिनव ने कहा कि, 'मैंने श्वेता को कभी नहीं पीटा, सिवाय उस थप्पड़ के जिसका जिक्र पलक ने खुद अपने लेटर में किया था। मैं उस थप्पड़ के लिए दोनों से माफी मांग चुका हूं।
  • पूरा कन्फ्यूजन श्वेता ने जानबूझकर क्रिएट किया ताकि वो साबित कर सकें कि वो घरेलू हिंसा की शिकार हुई है।
  • और इस बात में कोई सच्चाई नहीं है। मैनें कभी महिलाओं को नहीं पीटा है।
  • अभिनव ने आगे कहा कि, श्वेता ने जानबूझकर मुझे, पत्नी को पीटने वाले के रूप में दिखाने की कोशिश की है, जबकि वह खुद मुझे छड़ी से मार चुकी है।
  • जब साल 2017 में हमारा झगड़ा हुआ तो वो मेरे 3 महीने के बच्चे को लेकर मुझसे अलग हो गईं। मुझे बेटे की याद आई और मैंने उससे मिलने की कोशिश की।
  • मैंने इंस्टाग्राम पर एक फोटो भी शेयर की, जिसमें मेरी आंख के नीचे काला निशान देखा जा सकता है। जबकि श्वेता ने कहा था कि, उकसाने पर भी उन्होंने मुझे नहीं मारा था। हालांकि ये बात किसी को पता नहीं चली क्योंकि मैं मीडिया में नहीं गया।
कमेंट करें
SqJAW