फादर्स डे के खास मौके पर टेलीविजन सेलेब्स ने अपने पिता को याद किया

Television celebs remember their father on the special occasion of Fathers Day
फादर्स डे के खास मौके पर टेलीविजन सेलेब्स ने अपने पिता को याद किया
फादर्स डे-2022 फादर्स डे के खास मौके पर टेलीविजन सेलेब्स ने अपने पिता को याद किया

डिजिटल डेस्क, मुंबई। आज फादर्स डे के अवसर पर हम पिता और बच्चों के संबंध को लेकर बात करेंगे। एक पिता बच्चे के लिए सबसे मजबूत स्तंभ होता है। वह जो बच्चे को दुनिया से परिचित कराता है। बच्चे हमेशा अपने पिता को अपने जीवन के नायक के रूप में देखते हैं। फादर्स डे पर टीवी सेलेब्स अपने पिता के प्रति अपना प्यार और आभार व्यक्त करते हैं।

मोसे छल किए जाए में अरमान ओबेरॉय की भूमिका निभा रहे विजयेंद्र कुमेरिया ने इस खास मौके पर कहा है, मेरे पिताजी हमेशा मेरे जीवन के हर चरण में मेरे समर्थन प्रणाली रहे हैं। उन्होंने मुझे दिल की सुनने और दयालु होना सिखाया। जो मैं हूं उनकी वजह से हूं और आगे भी जैसा रहूंगा उन्हीं की वजह से रहूंगा। इस तरह से आगे अभिनेता से अपनी बात करते हुए कई सारी यादे साझा की।

लोकप्रिय अभिनेत्री राजश्री ठाकुर, जो वर्तमान में अपनापन में नजर आ रही हैं। अपने पिता के साथ कुछ खूबसूरत यादें साझा करते हुए कहते हैं, मैंने अपनी कुछ सबसे प्यारी यादें अपने पिता के साथ साझा की हैं। उन्होंने हमेशा मुझे और मेरे सपनों का समर्थन किया था, मुझे कभी भी पीछे हटने के लिए नहीं कहा।

एक बेटी के रूप में, मैं भाग्यशाली हूं कि मुझे उनके जैसा पिता मिला। मुझे उन पर उतना ही गर्व है जितना कि उन्हें मुझ पर। मैं अपने जीवन के हर एक दिन को याद करती हूं, वह एक मजबूत व्यक्तित्व और मेरे लीडर हैं। फादर्स डे हमेशा उन यादों को वापस लाता है जिन्हें मैंने अपने बचपन के पिटारा में बंद कर दिया था। हर बार जब मैं अपने दिमाग को वो पिटारा खोलती हूं तो मीठी यादों से भर जाती हूं।

कुमकुम भाग्य में रिया की भूमिका निभाने वाली टीना फिलिप ने साझा किया, मेरे पिता हमेशा मेरे सुपरहीरो रहे हैं और मैं अपने जीवन में उनके जैसा बनने की ख्वाहिश रखती हूं। उनके साथ बिताया हर पल मेरे लिए कीमती है और मुझे उम्मीद है कि आने वाले वर्षों में उनके साथ कई और यादें बनाने के लिए। हालांकि मैं फादर्स डे मनाने में विश्वास नहीं करती, मैं निश्चित रूप से उन्हें शुभकामनाएं दूंगी और अपने काम के माध्यम से उन्हें गौरवान्वित करने की कोशिश करूंगी।

वहीं इंडियाज लाफ्टर चैलेंज की जज अर्चना पूरन सिंह ने सालों पहले अपने पिता को खोने का दर्द बयां किया और कहा, अफसोस की बात है कि मेरे पिता अब मेरे साथ नहीं हैं। उनका कई साल पहले निधन हो गया था, और मैं अब भी चाहती हूं कि मैं उनके साथ एक और फादर्स डे बिता पाती। वह एक पारंपरिक व्यक्ति थे जो किसी विशेष दिन को मनाने में विश्वास नहीं करते थे। वह सबसे उदार और देखभाल करने वाला व्यक्ति रहे जिन्हें मैंने कभी जाना है। मुझे हर दिन उसकी याद आती है। मेरे बच्चे अब अपने पिता के लिए ऐसा करते हैं।

 

सोर्स- आईएएनएस

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ bhaskarhindi.com की टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.

Created On :   19 Jun 2022 7:30 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story