दैनिक भास्कर हिंदी: तेलुगू फिल्‍मों के कॉमेडियन विजय साई ने किया सुसाइड, बेडरूम में लटकता मिला शव

December 12th, 2017

डिजिटल डेस्क, हैदराबाद। तेलुगु फिल्मों के एक्टर विजय साई ने सुसाइड कर लिया है। उनका शव हैदराबाद के युसूफगुडा इलाके में उनके अपार्टमेंट में पाया गया। पुलिस ने इस बात की जानकारी दी है कि उनकी पत्नी वनिता और दो अन्य लोगों पर आत्महत्या के लिए उकसाने का मामला दर्ज किया गया है। 35 साल के अभिनेता ने पंखे से लटककर अपनी जान दे दी। इसकी वजह आपसी विवाद बताया जा रहा है। लंबे समय से एक्टर और उनकी पत्नी अलग-अलग रह रहे थे। कॉमेडियन के तौर पर विजय ने साउथ इंडस्ट्री में दर्शकों के बीच अपनी खास पहचान बनाई थी। उनके अभिनय को दर्शक पसंद करते थे। घटना सोमवार सुबह 4-5 बजे के बीच घटित हुई। पुलिस ने उनके फोन की कॉल डिटेल्स खंगाल रही है।

 

 

साल 2001 में फिल्म इंडस्ट्री में रखा कदम

विजय की पत्नी ने उनके खिलाफ घरेलू हिंसा का आरोप लगाया था और पुलिस में शिकायत दर्ज कराई थी। जिसके बाद से विजय टेंशन में रगने लगे थे। पुलिस को एक वीडियो क्लिप भी बरामद हुई है जो विजय ने सुसाइड से पहले रिकॉर्ड की थी। फिलहाल पुलिस उस वीडियो क्लिप की जांच कर रही है। बता दें कि विजय साई ने साल 2001 में फिल्म इंडस्ट्री में एंट्री की थी। उन्होंने 'बोम्मारिल्लू' और 'अम्मायिलू' जैसी फिल्मों में काम किया था। 

 

 

नहीं मिल रही थीं फिल्में


काफी समय से उन्हें फिल्में नहीं मिल रही थी, इस वजह से भी वह डिप्रेशन का शिकार हो चुके थे। 2015 में पत्नी भी उन्हें छोड़कर चली गई थी। पुलिस अब इस बात की जांच कर रही है कि आखिर कॉमेडियन ने ऐसा कदम क्‍यों उठाया। जानकारी के अनुसार विजय पर 498ए धारा में पहले ही केस दर्ज है। इसलिए हम इस समय आत्‍महत्‍या की स्‍पष्‍ट वजह नहीं बता सकते।”  अभिनेता के निधन से तेलुगू फिल्म इंडस्ट्री स्तब्ध है। फिल्म उद्योग से जुड़ी हुई हस्तियों ने उनकी मौत पर दुख जताया है।