तेलुगू स्टार संदीप किशन की फिल्म माइकल का टीजर जारी

telugu star sandeep kishan starrer michael teaser released
तेलुगू स्टार संदीप किशन की फिल्म माइकल का टीजर जारी
टॉलीवुड तेलुगू स्टार संदीप किशन की फिल्म माइकल का टीजर जारी

डिजिटल डेस्क, हैदराबाद। तेलुगू स्टार संदीप किशन फिल्म निर्माता रंजीत जेकोडी की अखिल भारतीय फिल्म माइकल का टीजर जारी कर दिया गया है। फिल्म का तेलुगू टीजर गुरुवार को नानी ने जारी किया, जबकि धनुष ने तमिल संस्करण लॉन्च किया, दुलकर सलमान ने मलयालम संस्करण का अनावरण किया और रक्षित शेट्टी ने कन्नड़ टीजर का अनावरण किया। हिंदी टीजर राज कुमार राव, रकुल प्रीत सिंह, जाह्न्वी कपूर, राज और डीके द्वारा जारी किया गया था।

टीजर में माइकल की अहम झलकियां सामने आई हैं। साथ ही, यह विजय सेतुपति के किरदार के साथ-साथ गौतम मेनन के खलनायक वाले किरदार की भी झलक देता है। महत्वपूर्ण बात यह है कि कहानी 80 के दशक की है, जिसमें अभिनेताओं के गेट-अप और बैकग्राउंड में सेट-अप होते हैं। सुदीप किशन, विजय सेतुपति, और गौतम मेनन के दमदार डैशिंग अवतारों से लेकर शानदार एक्शन एपिसोड तक, गहन संवादों से लेकर भाप से भरे रोमांस तक, टीजर आशाजनक लग रहा है और फिल्म एक महाकाव्य कहानी के साथ एक पूर्ण मनोरंजन पैकेज प्रतीत होती है।

रंजीत जयकोडी कहानी कहने के अपने अनोखे तरीके से एक अलग दुनिया में ले जाते हैं। किरण कौशिक के लुभावने दृश्य और सैम सीएस का शानदार बैकग्राउंड स्कोर कहानी को और आकर्षक बनाते हैं। फिल्म के संवाद त्रिपुरानेनी कल्याण चक्रवर्ती, राजन राधामनलन और रंजीत जयकोडी ने लिखे हैं। प्रोडक्शन हाउस श्री वेंकटेश्वर सिनेमाज, करण सी प्रोडक्शंस के साथ मिलकर फिल्म को बड़े पैमाने पर आगे बढ़ा रहे हैं। माइकल वितरक भरत चौधरी और पुष्कुर राम मोहन राव का संयुक्त उत्पादन उद्यम है। यह फिल्म तेलुगू, तमिल, कन्नड़, मलयालम और हिंदी भाषाओं में रिलीज होगी।

 

(आईएएनएस

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ bhaskarhindi.com की टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.

Created On :   20 Oct 2022 4:00 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story