थार फिल्म निर्माता राज सिंह चौधरी ने विराट कोहली के साथ शूट की एड फिल्म

Thar filmmaker Raj Singh Choudhary shoots ad film with Virat Kohli
थार फिल्म निर्माता राज सिंह चौधरी ने विराट कोहली के साथ शूट की एड फिल्म
बॉलीवुड थार फिल्म निर्माता राज सिंह चौधरी ने विराट कोहली के साथ शूट की एड फिल्म

डिजिटल डेस्क, मुंबई। अभिनेता अनिल कपूर की फिल्म थार के साथ अपनी सफलता के बाद, निर्देशक राज सिंह चौधरी ने एक विज्ञापन फिल्म के लिए भारतीय क्रिकेट स्टार विराट कोहली के साथ काम करने का अपना अनुभव साझा किया। थार के बाद राजस्थान में फिर से अपनी अगली फिल्म की पटकथा लिखने वाले फिल्म निर्माता ने पुष्टि की, हां, मैंने हाल ही में लंदन में विराट कोहली के साथ एक ब्रांड के लिए एक विज्ञापन शूट किया है जिसका वह समर्थन करते हैं। उनके साथ शूटिंग का अनुभव बहुत अच्छा था।

वह बिल्कुल समय के पाबंद थे और उन्होंने बिना किसी हिचकिचाहट के अपने शूटिंग हिस्से को पूरा किया और बहुत ही पेशेवर थे। क्रिकेट के दिग्गज के साथ अपने अनुभव के बारे में अधिक बताते हुए राज ने कहा, मैं खुद एक खिलाड़ी होने के नाते एक बहुत बड़ा खेल प्रशंसक हूं और खिलाड़ियों के लिए बहुत सम्मान करता हूं। विराट एक अभिनेता के रूप में भी बहुत मिलनसार थे। मैंने कुछ समय पहले रोजर फेडरर के साथ काम किया था और यह एक ऐसा ही अनुभव था।

 

(आईएएनएस)

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ bhaskarhindi.com की टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.

Created On :   6 July 2022 1:30 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story