एक्ट्रेस ने खुद की मांग भरी और पहनाया मंगलसूत्र, कहा नहीं है मुझे किसी भी आदमी की जरुरत

The actress Kanishka Soni filled vermilion and wore mangalsutra, did not say that I need any man
एक्ट्रेस ने खुद की मांग भरी और पहनाया मंगलसूत्र, कहा नहीं है मुझे किसी भी आदमी की जरुरत
एक्ट्रेस ने की खुद से शादी एक्ट्रेस ने खुद की मांग भरी और पहनाया मंगलसूत्र, कहा नहीं है मुझे किसी भी आदमी की जरुरत

डिजिटल डेस्क, मुंबई। आजकल जैसे खुद से शादी करने का ट्रेंड सा चल गया हो, ज्यादातर लड़कियों को अपने खुद का ही साथ पसंद आ रहा है। उनका यह भी मानन है कि जिन्दगी जीने के लिए किसी मर्द कि जरुरत नहीं होती है। इसके उलट उन्हें अकेले पूरे फ्रीडम के साथ जीना, अपने मन के मुताबिक काम करना पसंद होता है। आज हम ऐसी एक लड़की की बात कर रहें हैं जिसने खुद से ही शादी कर ली है, ये और कोई नहीं बल्कि "दीया और बाती हम" की फेम एक्ट्रेस कनिष्का सोनी हैं। जिन्होने खुद की मांग भरी और खुदको ही मंगलसूत्र पहनाया और साथ ही इसकी फोटो भी शेयर किया है। आइए जानते हैं क्या कहती हैं कनिष्का सोनी।

जी हां, आपने सही पढ़ा, एक्ट्रेस कनिष्का सोनी ने खुद के साथ ही शादी कर ली है उनके इस बोल्ड एक्शन से वह पूरे सोशल मीडीया पर छा गई हैं उनके फैंस हैरान हो गएं और रिएक्ट करते हुए उनको जाबाज बता रहें हैं। कनिष्का कहती है कि मैंने अपने सपने खुद से ही पूरे किए हैं और मैं अपने आप से ही प्यार करती हूं, वे आगे कहती हैं कि मुझे पार्टियां करना पंसद नहीं है, में ज्यादातर पार्टियों में जाना अवॅाइड करती हूं, मुझे नेचर और एडवेंचर पसंद है। साथ ही मुझे हर दिन कुछ नया करना और अपने दिन को खास बनाना पसंद है। मैं और मेरा गिटार हम साथ में और अकेले रहना पसंद करते हैं। कनिष्का सोनी ने खुद से शादी करके तस्वीर को शेयर किया और साथ में उन्होंने कैप्शन में लिखा, मैं शिव की शक्ती हूं, मैं एक देवी हुं, मैं मजबूत और ताकतवर हूं, थैंक्यू।

कनिष्का सोनी कई सारे हीट शोज का हिस्सा रहीं हैं जैसे- "दीया और बाती हम", "पवित्र रिश्ता" और "देवी आदि पराशक्ति" ये सभी शोज हिट रहें हैं, "दीया और बाती हम" और "पवित्र रिश्ता" ने तो लोगो के दिलों में घर बना लिया था। कनिष्का सोनी ने हॅालीवुड में डेब्यु करने के लिए टीवी इंडस्ट्री को छोड़ दिया और हॅालीवुड में जाने के लिए तैयरी कर रहीं हैं।

Created On :   17 Aug 2022 8:11 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story