अमेजॅन की तरफ से मिर्जापुर के पहले सीजन को मुफ्त में देखने का मौका

The chance to watch the first season of Mirzapur for free from Amazon
अमेजॅन की तरफ से मिर्जापुर के पहले सीजन को मुफ्त में देखने का मौका
अमेजॅन की तरफ से मिर्जापुर के पहले सीजन को मुफ्त में देखने का मौका
हाईलाइट
  • अमेजॅन की तरफ से मिर्जापुर के पहले सीजन को मुफ्त में देखने का मौका

मुंबई, 25 सितम्बर (आईएएनएस)। अमेजॅन प्राइम वीडियो वेब शो मिर्जापुर के दूसरे सीजन के साथ आने को तैयार है। अमेजॅन प्राइम वीडियो की टीम ने सभी प्रशंसकों के लिए मुफ्त में पहला सीजन देखने का मौका दिया है।

मिर्जापुर का पहला सीजन स्ट्रीमिंग के लिए उपलब्ध है, वहीं दर्शकों को दूसरे सीजन के लिए जिज्ञासु करते हुए प्राइम वीडियो ने अपने आधिकारिक यूट्यूब चैनल पर पूरा पहला सीजन अपलोड किया है।

मिजार्पुर, कालीन भैय्या की कहानी है जो मिजार्पुर के राजा है और उनकी जंग पंडित ब्रदर्स, गुड्डू और बबलू के साथ है। इस शो का प्रीमियर 16 नवंबर 2018 को अमेजन प्राइम वीडियो पर किया गया था और इसे दर्शकों से काफी लोकप्रियता मिली थी और आलोचकों द्वारा बेहद सराहा गया था।

दर्शकों को लुभाने वाले इस पहले सीजन में पंकज त्रिपाठी, अली फजल, विक्रांत मैसी, श्रिया पिलगांवकर, श्वेता त्रिपाठी, रसिका दुग्गल और कुलभूषण खरबंदा ने मुख्य भूमिका निभाई थी। वही, पंकज त्रिपाठी ने मिर्जापुर के राजा कालीन भैय्या की भूमिका में सभी को अपना मुरीद बना लिया था, जबकि अली फजल और विक्रांत मैसी ने गुड्डू और बबलू पंडित के किरदार में दमदार परफॉर्मेंस से सभी को आश्चर्यचकित कर दिया था। दूसरे सीजन में उनके साथ विजय वर्मा, प्रियांशु पेन्युली, ईशा तलवार, अमित सियाल, अंजुम शर्मा नजर आएंगी।

अमेजॅन ओरिजिनल सीरीज मिजार्पुर 2 23 अक्टूबर 2020 को दुनिया भर के 200 से अधिक देशों और क्षेत्रों में लॉन्च होने के लिए तैयार है।

एवाईवी/जेएनएस

Created On :   25 Sep 2020 1:00 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story