द डार्क नाइट हमारे समय का प्रतिबिंब एरोन एकहार्ट

The Dark Knight is a reflection of our times Aaron Eckhardt
द डार्क नाइट हमारे समय का प्रतिबिंब एरोन एकहार्ट
द डार्क नाइट हमारे समय का प्रतिबिंब एरोन एकहार्ट
हाईलाइट
  • द डार्क नाइट हमारे समय का प्रतिबिंब एरोन एकहार्ट

लॉस एंजेलिस, 2 दिसंबर (आईएएनएस) अभिनेता एरोन एकहार्ट का कहना है कि सुपरहीरो फिल्म द डार्क नाइट की न सिर्फ कहानी बेहतरीन है, बल्कि यह हमारे समय का प्रतिबिंब है।

वह डिस्ट्रिक्ट अटॉर्नी हार्वे डेंट की भूमिका में हैं, जो साल 2008 में क्रिस्टोफर नोलन द्वारा निर्देशित फिल्म में टू-फेस विलेन बने थे।

फीमेल फस्र्ट डॉट को डॉट यूके की रिपोर्ट के अनुसार, एकहार्ट ने कहा, कुछ स्क्रिप्ट्स जैसे भी हैं .. आप उनसे सीखते हैं और (सोचते हैं) ठीक है। लेकिन द डार्क नाइट एक उपन्यास था और यह बहुत गहरा था। यह साहित्य पढ़ने जैसा था।

उन्होंने आगे कहा, और गोथम सिटी के बारे में भी कुछ ऐसा ही है। आप एक ऐसे शहर में हैं जो एक अपराधी गिरोह द्वारा प्रताड़ित और चलाया जा रहा है। लोग दिन के दौरान बाहर नहीं जा सकते हैं, हर कोई अपनी सुरक्षा के लिए डरता है, और जिन लोगों को उन्हें बचाने के लिए भुगतान किया जाता है, वे भ्रष्ट हैं। वे एक गिरोह का हिस्सा हैं और कोई भी किसी पर भरोसा नहीं कर सकता है।

उन्होंने एक्शन फिल्म की सफलता में योगदान देने में मदद करने के लिए जोकर के रूप में स्वर्गीय हीथ लेजर के ऑस्कर विजेता प्रदर्शन को और डीसी कॉमिक्स के पात्रों को जीवंत करने के लिए नोलन की प्रशंसा की।

उन्होंने कहा, यह न सिर्फ एक बेहतरीन कहानी है और बल्कि एक बेहतरीन फिल्म भी है। यह हमारे समय का प्रतिबिंब है। क्रिस (क्रिश्चियन बेल) इसे सबके सामने लेकर आए और इसीलिए यह फिल्म इतनी महत्वपूर्ण है। मैं इसका हिस्सा बनकर खुश था।

एमएनएस

Created On :   2 Dec 2020 4:00 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story