दिल्ली क्राइम 2 के निर्देशक ने कहा, शहर खूबसूरत है लेकिन खतरनाक भी है

The director of Delhi Crime 2 said, the city is beautiful but also dangerous
दिल्ली क्राइम 2 के निर्देशक ने कहा, शहर खूबसूरत है लेकिन खतरनाक भी है
 भारतीय-अमेरिकी फिल्म निर्माता दिल्ली क्राइम 2 के निर्देशक ने कहा, शहर खूबसूरत है लेकिन खतरनाक भी है

डिजिटल डेस्क, नई दिल्ली। ये दिल्ली शहर है मैडम जी, यहां मांगे नहीं मिलता है, छीन के लेनी पड़ती है कि भारतीय-अमेरिकी फिल्म निर्माता तनुज चोपड़ा के लिए एक बहुत ही खास लाइन है, जिन्होंने दिल्ली क्राइम 2 का निर्देशन किया था। जो वर्तमान में नेटफ्लिक्स पर स्ट्रीमिंग कर रहा है। दिल्ली क्राइम 2 सीरीज की शुरूआत क्रूर कच्चा बनियां गिरोह के खातों से प्रेरित है, जिसने 90 के दशक में राष्ट्रीय राजधानी में आतंक फैलाया था, लेकिन एक मोड़ के साथ।

अमीर और गरीब के बीच विभाजन के बारे में बात करते हुए और कम विशेषाधिकार प्राप्त लोगों को संदेह की नजर से देखा जा रहा है, चोपड़ा ने आईएएनएस से कहा, मुझे नहीं पता कि क्या वित्त ही एकमात्र मीट्रिक है, क्योंकि एक निश्चित कंडीशनिंग है। और निश्चित रूप से कुछ उम्मीदें हैं लोग उन्हें क्या मिलना चाहिए। मुझे लगता है कि यह आपके बैंक बैलेंस के बारे में कम है और आप जो सोचते हैं उसके बारे में अधिक है। चोपड़ा, जिन्होंने 2006 में फिल्म पंचिंग एट द सन से अपनी शुरूआत की, जिसे सनडांस फिल्म फेस्टिवल में मानवीयता पुरस्कार के लिए नामांकित किया गया था, ने अभिनेत्री तिलोत्तमा शोम द्वारा बोले गए संवाद के बारे में भी बात की, ये दिल्ली शहर है मैडम जी, यहां मांगके नहीं मिलता है, छीन के लेनी पड़ती है।

दिल्ली क्राइम 1 2012 में दुनिया को हिला देने वाले निर्भया गैंगरेप पर आधारित थी। इस सीरीज ने 2020 में इंटरनेशनल एमी अवार्डस में आउटस्टैंडिंग ड्रामा सीरीज का पुरस्कार जीता था, यह सम्मान जीतने वाली पहली भारतीय सीरीज बन गई। दूसरे सीजन के लिए, निर्माताओं ने 90 के दशक के कुख्यात कच्चा बनियां गिरोह पर आधारित एक प्लॉट को चुना, लेकिन एक ट्विस्ट के साथ। चोपड़ा ने कहा, लोग इस गिरोह के बारे में ज्यादा नहीं जानते हैं। वे बहुत संगठित थे और हमें बहुत शोध करना था। सीजन 1 में, वे मामले का विवरण जानने के लिए दर्शकों पर भरोसा कर सकते थे। आगे देखते हुए, चोपड़ा ने संकेत दिया कि सीजन 3 की शुरूआत हो सकती है।

 

(आईएएनएस)

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ bhaskarhindi.com की टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.

Created On :   1 Sep 2022 1:00 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story