फिल्म बंटी और बबली 2 और धमाका हुई रिलीज, बॉक्स ऑफिस पर फिल्म को मिल रहे हैं मिले-जुले रिव्यू 

The film Bunty Aur Babli 2 and Dhamaka release, the film is getting mixed reviews at the box office
फिल्म बंटी और बबली 2 और धमाका हुई रिलीज, बॉक्स ऑफिस पर फिल्म को मिल रहे हैं मिले-जुले रिव्यू 
बॉलीवुड फिल्म बंटी और बबली 2 और धमाका हुई रिलीज, बॉक्स ऑफिस पर फिल्म को मिल रहे हैं मिले-जुले रिव्यू 

डिजिटल डेस्क, मुंबई। बंटी और बबली 2 शुक्रवार को सिनेमाघरों में रिलीज हो गई है, वहीं दूसरी तरफ कार्तिक आर्यन स्टारर धमाका आज नेटफ्लिक्स पर रिलीज हुई है। रानी मुखर्जी, सैफ अली खान, सिद्धांत चतुर्वेदी और शरवरी अभिनीत स्टारर "बंटी और बबली 2", वरुण वी. शर्मा द्वारा निर्देशित और आदित्य चोपड़ा द्वारा निर्मित, बंटी और बबली 2, 2005 की फिल्म का सीक्वल है जिसमें रानी मुखर्जी और अभिषेक बच्चन ने अभिनय किया था। इस बार फिल्म में बंटी-बबली का एक नया जोड़ा लोगों को धोखा दे रहा है, फिल्म में पंकज त्रिपाठी भी नजर आ रहे हैं।

नेटफ्लिक्स पर कार्तिक आर्यन स्टारर धमाका आज रिलीज़ हो गई है। इस थ्रिलर फिल्म का निर्देशन राम माधवानी ने किया है। यह 2013 की फिल्म द टेरर लाइव पर आधारित, इस पिल्म में कार्तिक एक पत्रकार अर्जुन पाठक के रोल में नजर आएंगे, जिसे एक पुल को उड़ाने वाले आतंकवादी का विशेष रूप से इन्टरव्यू करने के बाद एक धमकी मिलती है। फिल्म में मृणाल ठाकुर और अमृता सुभाष भी मेन रोल में हैं। सिनेमाघरों में रिलीज हो रही बंटी और बबली 2 के विपरीत, धमाका को स्ट्रीमिंग साइट नेटफ्लिक्स पर ओटीटी रिलीज मिल रही है।

एक बयान में, बंटी और बबली 2 स्टार रानी ने कहा, "न केवल मुझे विम्मी जैसा किरदार निभाने को मिल रहा है, जिसे मैंने हमेशा प्यार किया है मैं सालों से सैफ के साथ काम कर रही हूं, लेकिन जो चीज मुझे काफी खुशी दे रही है, वह यह है कि बंटी और बबली 2 मेरी पहली फिल्म है जिसे आदिरा ने देखा और खूब पसंद किया।” 

फिल्म के बॉक्स ऑफिस प्रदर्शन के बारे में ट्रेड एनालिस्ट गिरीश जौहर ने एक मीडिया से हुई अपनी बात में कहा कि इसके "डिसेंट" ओपनिंग की उम्मीद है। “हम धीरे-धीरे महामारी से सामान्य स्थिति में वापस आ रहे हैं, टीकाकरण अधिक हो रहा है और मानदंडों में ढील दी जा रही है। यह देखने के बाद और पिछली फिल्में जैसे बेलबॉटम, सूर्यवंशी ने भी बॉक्स ऑफिस पर अच्छा प्रदर्शन किया है, मेरा मानना है कि बंटी और बबली 2 के भी बॉक्स ऑफिस पर अच्छा प्रदर्शन करने की संभावना काफी अधिक है। फिल्म के ट्रेलर ने बहुत उत्सुकता पैदा की है, और वहीं पहली बंटी और बबली ने बहुत अच्छा प्रदर्शन किया था।”
 

Created On :   19 Nov 2021 10:57 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story