फिल्म में एक विशेष दृष्टिकोण प्रदान करने की कोशिश की है : अनुष्का शर्मा

The film has tried to provide a special point of view: Anushka Sharma
फिल्म में एक विशेष दृष्टिकोण प्रदान करने की कोशिश की है : अनुष्का शर्मा
फिल्म में एक विशेष दृष्टिकोण प्रदान करने की कोशिश की है : अनुष्का शर्मा

मुंबई, 30 जून (आईएएनएस)। अभिनेत्री-निर्माता अनुष्का शर्मा का कहना है कि अपने द्वारा निर्मित परियोजनाओं में उन्होंने एक विघटनकारी कहानीकार बनने की कोशिश की है और इसी के साथ उनका यह भी कहना है कि सिनेमा में भी उन्होंने एक अलग छवि पेश करने का प्रयास किया है।

अनुष्का कहती हैं, हमने विघटनकारी कहानीकार बनने की कोशिश की है, जो दर्शकों को कुछ नया देते हैं, जिसे उन्होंने पहले कभी नहीं देखा होता है। यह मुझमें और कार्नेश (भाई और प्रोडक्शन हाउस पार्टनर) दोनों में ही स्वाभाविक रूप से है और हमें खुशी है कि भारत में विषय सामग्रियों की ?इस अव्यवस्था को तोड़ने के हमारे प्रयासों को लोग पसंद कर रहे हैं।

अनुष्का को उनकी हालिया परियोजनाएं पाताल लोक और बुलबुल के लिए सकारात्मक प्रतिक्रियाएं मिल रही हैं। उनका कहना है कि जिस तरह की विषय सामग्रियों का निर्माण वह कर रही हैं वह उनके द्वारा निर्मित की जाने वाली स्क्रिप्ट का एक विस्तार है।

अभिनेत्री ने कहा, मेरे पूरे करियर में फिल्मों व किरदारों के अपने चुनाव के माध्यम से सिनेमा में मैंने एक अलग ²ष्टिकोण प्रदान करने की कोशिश की है और क्लिन स्लेट फिल्म्स पर कार्नेश के साथ जिन विषय सामग्रियों का हम निर्माण कर रहे हैं वह मेरे जैसे स्क्रिप्ट के चुनाव का एक विस्तार ही है। हम निश्चित है कि हमारा प्रोडक्शन परियोजनाओं के अलावा भी उन आवश्यकताओं को पूरा कर पाए, जो दर्शकों को इस संदर्भ में पहले नहीं मिल पाई हैं।

Created On :   30 Jun 2020 7:00 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story