द घोस्ट का टीजर आउट, रिलीज डेट का किया ऐलान

The Ghost teaser out, release date announced
द घोस्ट का टीजर आउट, रिलीज डेट का किया ऐलान
टॉलीवुड द घोस्ट का टीजर आउट, रिलीज डेट का किया ऐलान

डिजिटल डेस्क, हैदराबाद। नागार्जुन की अगली फिल्म द घोस्ट के निर्माताओं ने शनिवार को अपने सोशल मीडिया हैंडल पर द किलिंग मशीन का एक टीजर जारी किया। टीजर के साथ द घोस्ट की रिलीज डेट का भी ऐलान कर दिया गया है। निर्माताओं ने द घोस्ट से नागार्जुन के टीजर को साझा करते हुए लिखा, अपनी सांसों को रोके रखें! किलिंग मशीन द घोस्ट पेश करते हुए 5 अक्टूबर से सिनेमाघरों में रिलीज की जाएगी। द घोस्ट 5 अक्टूबर को दुनियाभर के सिनेमाघरों में दस्तक देगी।

द घोस्ट के निर्माताओं ने इस विषय को नींव के रूप में इस्तेमाल करते हुए फिल्म में नागार्जुन के हिस्से को पेश किया है। टीजर में बैकग्राउंड स्कोर रोमांचक लग रहा है, जबकि नागार्जुन बदमाश नजर आ रहे हैं।फिल्म में सोनल चौहान नागार्जुन के साथ इंटरपोल अधिकारी की भूमिका में नजर आएंगी। प्रवीण एक्शन थ्रिलर के रूप में फिल्म का निर्माण कर रहे हैं। फिल्म के अन्य मुख्य कलाकार गुल पनाग और अनिखा सुरेंद्रन हैं। गरुड़ वेगा फेम प्रवीण सत्तारू द्वारा निर्देशित, द घोस्ट वेंकटेश्वर सिनेमाज एलएलपी, नॉर्थस्टार एंटरटेनमेंट द्वारा निर्मित है।

 

 (आईएएनएस)

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ bhaskarhindi.com की टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.

Created On :   9 July 2022 3:00 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story