द हिक सॉन्ग मेरा पहला पार्टी डांस नंबर है: रश्मिका मंदाना

The Hick Song is my first party dance number: Rashmika Mandanna
द हिक सॉन्ग मेरा पहला पार्टी डांस नंबर है: रश्मिका मंदाना
सुपरस्टार द हिक सॉन्ग मेरा पहला पार्टी डांस नंबर है: रश्मिका मंदाना

डिजिटल डेस्क, मुंबई। पहली बार किसी पार्टी डांस नंबर में नजर आएंगी नेशनल क्रश साउथ सुपरस्टार रश्मिका मंदाना। यह सॉग अमिताभ बच्चन-स्टारर अलविदा का द हिक सॉन्ग है। द हिक सॉन्ग को शरवी यादव ने गाया है और विकास और एटी ने लिखा है। ट्रैक अमित त्रिवेदी द्वारा रचित है और विजय गांगुली द्वारा कोरियोग्राफ किया गया है।

वीडियो में दिखाया गया है कि रश्मिका बहुत अच्छा समय बिता रही हैं और अपने दोस्तों के साथ डांस मूव्स कर रही हैं। अभिनेत्री ने कहा, द हिक सॉन्ग एक बहुत ही मजेदार पार्टी नंबर है, जिसे शरवी यादव ने खूबसूरती से गाया है और अमित त्रिवेदी द्वारा संगीतबद्ध किया है। यह मेरे द्वारा पहले किए गए गीतों और मेरे पहले पार्टी नृत्य गीत से कुछ अलग है। मुझे इसकी शूटिंग में बहुत मजा आया। और मुझे उम्मीद है कि दर्शक भी मेरी तरह आनंद लेंगे और नाचेंगे।

अलविदा विकास बहल द्वारा निर्देशित एक आगामी भारतीय हिंदी भाषा की पारिवारिक कॉमेडी-ड्रामा है। इसमें सुनील ग्रोवर, पावेल गुलाटी, आशीष विद्यार्थी, एली अवराम, साहिल मेहता और शिविन नारंग के साथ नीना गुप्ता भी सहायक भूमिकाओं में हैं। गुड कंपनी के सहयोग से एकता आर कपूर की बालाजी मोशन पिक्च र्स द्वारा निर्मित, गुडबाय 7 अक्टूबर को सिनेमाघरों में रिलीज होने के लिए पूरी तरह तैयार है।

(आईएएनएस)

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ bhaskarhindi.com की टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.

Created On :   16 Sep 2022 11:30 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story