वर्दी पहनने के विचार ने ही मुझे उत्साहित कर दिया : सिद्धांत वीर सूर्यवंशी

The idea of ​​wearing a uniform got me excited: Siddhant Veer Suryavanshi
वर्दी पहनने के विचार ने ही मुझे उत्साहित कर दिया : सिद्धांत वीर सूर्यवंशी
टीवी अभिनेता वर्दी पहनने के विचार ने ही मुझे उत्साहित कर दिया : सिद्धांत वीर सूर्यवंशी

डिजिटल डेस्क, मुंबई। टीवी अभिनेता सिद्धांत वीर सूर्यवंशी पुलिस आधारित नाटक कंट्रोल रूम में डीसीपी शांतनु व्यास की भूमिका निभाते हैं। अभिनेता का कहना है कि जहां तक कहानी और अवधारणा की बात है तो शो का शीर्षक उपयुक्त है। अभिनेता का कहना था, जब मैं शो के लिए बोर्ड पर आया, तो उन्होंने मुझे पहले अवधारणा और फिर चरित्र बताया। जिस क्षण उन्होंने वर्णन के बाद कंट्रोल रूम शीर्षक का उल्लेख किया, उसने तुरंत मुझे अपील की। मुझे लगा कि शीर्षक बस प्रवाह के साथ चला गया और उपयुक्त लग रहा था।

अभिनेता का कहना है कि कंट्रोल रूम एक खोजी पुलिस ड्रामा है, जो अवधारणा के लिहाज से काफी अनोखा है। इस शो में एक बहुत ही सख्त समय सीमा है और इसे हल करने के लिए एक मामला है, यह एक अपराध कथा या नाटक की तुलना में तेज गति वाला बना रहा है जहां कोई योजना नहीं है। यह एक अभिनेता के रूप में रोमांचक होगा, क्योंकि कहानी में एक दैनिक साबुन की एक अलग गति होती है और उपचार के मामले में इसकी एक अलग गति होगी। इसलिए, यह अद्वितीय और मजेदार दोनों है।

उन्होंने आगे कहा, बस एक वर्दी पहनने के विचार ने मुझे उत्साहित किया। बेशक हम बहुत सारी फिल्में, शो और क्राइम ड्रामा देखते रहे हैं, जो भारत या विदेश में बनी हैं, लेकिन जब आप किसी एक का हिस्सा होते हैं तो यह विशेष होता है। मैंने इसकी बारीकियों को उठाया। कुछ अभिनेता और पात्र और यह मेरे मानस में एक्सपोजर को देखते हुए निहित है। मेरी भूमिका के लिए, मेरे दिमाग में कहीं न कहीं मैंने यह तय कर लिया है कि मैं क्या करूंगा और क्या नहीं करूंगा। मैं अपने चरित्र के साथ ईमानदार होना चाहता था। निर्माताओं, निर्देशकों और निर्माताओं से भी यही प्रयास आया, जिसने कहानी वास्तविक और मनोरंजक है।

सिद्धांत को हमेशा पर्दे पर एक पुलिस वाले की भूमिका निभाने में दिलचस्पी थी। अंत में उन्होंने कहा, मेरे पिछले शो में, मैं मिल्रिटी अकादमी का हिस्सा था और इसमें मेरे चरित्र में नकारात्मक रंग हैं, जिनका मैंने भरपूर आनंद लिया। अब एक अच्छे पुलिस वाले की भूमिका निभाना भी दिलचस्प है। वर्दी सभी से अपील करती है, यह शक्ति, जिम्मेदारी और सम्मान का आदेश देती है। अगर ठीक से पॉलिश नहीं की गई, तो लोग तबाही मचा सकते हैं। साथ ही, इसे सही तरीके से इस्तेमाल करने की जरूरत है।

(आईएएनएस)

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ bhaskarhindi.com की टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.

Created On :   3 Aug 2022 10:00 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story