जोनस ब्रदर्स का नया सिंगल रिलीज के लिए तैयार, 17 सितंबर को होगा स्ट्रीम

The Jonas Brothers new single Whos in Your Head to release on September 17
जोनस ब्रदर्स का नया सिंगल रिलीज के लिए तैयार, 17 सितंबर को होगा स्ट्रीम
Who's In Your Head जोनस ब्रदर्स का नया सिंगल रिलीज के लिए तैयार, 17 सितंबर को होगा स्ट्रीम
हाईलाइट
  • जोनस ब्रदर्स का नया सिंगल हू इज इन योर हेड 17 सितंबर को होगा रिलीज

डिजिटल डेस्क, न्यूयॉर्क। जोनस ब्रदर्स अपना नया सिंगल हू इज इन योर हेड रिलीज करने की तैयारी कर रहे हैं। जोनस ब्रदर्स ने कोलोराडो में रेड रॉक्स पार्क और एम्फीथिएटर में प्रदर्शन करते हुए नए गीत का प्रीमियर किया।

बिलबोर्ड डॉट कॉम के अनुसार एक ग्रुप ने टिकटॉक पर वीडियो पोस्ट किया साथ ही उनके प्रशंसकों को लुभाने के लिए कैप्शन में कुछ जानकारी भी दी गई है। कैप्शन में लिखा कि अभी आप हमारा नया गाना सुन रहे हैं, हमने इसे पहली बार रेड रॉक्स ऑन द रिमेम्बर दिस टूर पर परफॉर्म किया है। गाने का नाम हू इज इन योर हेड है और यह 17 सितंबर को रिलीज होगा ।

Jonas Brothers' new single 'Who's In Your Head' to release on Sep 17

अपने प्रदर्शन के बाद, उन्होंने अपने रेड रॉक्स शो से अपने इंस्टाग्राम और ट्विटर अकाउंट पर तस्वीरें पोस्ट कीं। उन्होंने तस्वीरों के कैप्शन में लिखा, कल रात रेड रॉक्स पर इतना प्यार मिला जिसे हम कभी नहीं भूलेंगे। आप सभी का धन्यवाद। सिंगल हू इज इन योर हेड 17 सितंबर को हर जगह स्ट्रीमिंग प्लेटफॉर्म पर रिलीज होगा। जोनस ब्रदर्स केविन जोनस, जो जोनस और निक जोनस एक अमेरिकी पॉप-रॉक बैंड हैं। 2005 में गठित, उन्होंने डिजनी चैनल टेलीविजन नेटवर्क पर अपनी उपस्थिति से लोकप्रियता हासिल की थी।

(आईएएनएस)

Created On :   9 Sep 2021 7:00 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story