दशहरा के निर्माताओं ने जारी किया नानी, कीर्ति सुरेश के साथ फ्रेंडशिप डे का पोस्टर

The makers of Dussehra released the poster of Friendship Day with Nani, Keerthy Suresh
दशहरा के निर्माताओं ने जारी किया नानी, कीर्ति सुरेश के साथ फ्रेंडशिप डे का पोस्टर
टॉलीवुड दशहरा के निर्माताओं ने जारी किया नानी, कीर्ति सुरेश के साथ फ्रेंडशिप डे का पोस्टर
हाईलाइट
  • दशहरा के निर्माताओं ने जारी किया नानी
  • कीर्ति सुरेश के साथ फ्रेंडशिप डे का पोस्टर

डिजिटल डेस्क, हैदराबाद। आगामी नानी अभिनीत फिल्म दशहरा के निर्माताओं ने रविवार को फ्रेंडशिप डे के मौके पर एक विशेष पोस्टर जारी किया है। पोस्टर में नानी और फिल्म की टीम रेलवे ट्रैक पर बैठकर मस्ती कर रही है। पोस्टर दोस्ती की भावना का पूरक है।

नेचुरल स्टार नानी की आने वाली फिल्म दशहरा का निर्देशन नवोदित श्रीकांत ओडेला द्वारा किया जा रहा है और श्री लक्ष्मी वेंकटेश्वर सिनेमाज के बैनर तले सुधाकर चेरुकुरी द्वारा निर्मित है।

दशहरा नानी की पहली अखिल भारतीय परियोजना है और इसे बड़े पैमाने पर बनाया जा रहा है। फिल्म तेलुगू, तमिल, कन्नड़, मलयालम और हिंदी भाषाओं में रिलीज होगी।

टीम ने पहले स्पार्क ऑफ दशहरा झलक जारी की थी जिसे जबरदस्त प्रतिक्रिया मिली थी और नानी के सामूहिक गेटअप और क्रूर अवतार ने दर्शकों को चकित कर दिया था।

समुथिरकानी, साई कुमार और जरीना वहाब फिल्म के महत्वपूर्ण कलाकार हैं, जिनका संगीत संतोष नारायणन के साथ सत्यन सूर्यन आईएससी छायांकन संभालेंगे।

नवीन नूली संपादक हैं और अविनाश कोल्ला फिल्म के प्रोडक्शन डिजाइनर हैं, जबकि विजय चगंती कार्यकारी निर्माता हैं।

 

आईएएनएस

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ bhaskarhindi.com की टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.

Created On :   7 Aug 2022 9:30 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story