आरआरआर के निर्माताओं ने की नातू नातू गाने के रिलीज की घोषणा

The makers of RRR announce the release of the song Naatu Naatu
आरआरआर के निर्माताओं ने की नातू नातू गाने के रिलीज की घोषणा
राम चरण और एनटीआर-स्टारर आरआरआर के निर्माताओं ने की नातू नातू गाने के रिलीज की घोषणा
हाईलाइट
  • तेलुगु संस्करण के बोल के रूप में नातू नातू

डिजिटल डेस्क, हैदराबाद। राम चरण और एनटीआर-स्टारर आरआरआर के निर्माताओं ने बहुप्रतीक्षित फिल्म का दूसरा एकल गाना रिलीज करने की घोषणा की है। इस फिल्म के इर्द-गिर्द एक विशाल प्रचार के साथ  निर्माता दूसरे गाने की रिलीज के साथ एक और विस्तार देने के लिए तैयार हैं। निर्माताओं ने ट्वीट किया आप सभी के लिए आरआरआर सेकेंड सिंगल अपडेट.एक हाई वोल्टेज डांस नंबर, 10 नवंबर को आएगा।

दूसरे सिंगल के तेलुगु संस्करण के बोल के रूप में नातू नातू के साथ निर्माताओं ने संकेत दिया है कि यह एक बड़ी नंबर बनने जा रहा है। इसके अलावा  निर्माताओं ने एक पोस्टर का अनावरण किया जिसमें मुख्य लीड, एनटीआर और राम चरण दोनों शामिल हैं।

दोनों को क्लासी तरीके से तैयार किया गया है, लेकिन उनका पोज एक इलेक्ट्रिफाइंग नृत्य की ओर इशारा करता है। दोनों साथ में डांस करते नजर आ रहे हैं। कुछ महीने पहले रिलीज हुए पहले सिंगल ने बहुत प्रभाव डाला था, क्योंकि यह पूरे देश में वायरल हो गया था। संगीत एमएम केरावनी द्वारा रचित है।

एसएस राजामौली के अंतर्गत बनी आरआरआर 1920 के दशक में, भारत के स्वतंत्रता-पूर्व के समय की कहानी है। इस भव्य फिल्म में जूनियर एनटीआर, राम चरण, अजय देवगन, आलिया भट्ट और ओलिविया मॉरिस प्रमुख भूमिकाओं में हैं। आरआरआर 7 जनवरी, 2022 को रिलीज होने वाली है, जबकि निर्माताओं ने कुछ दिनों पहले आरआरआर की झलक शीर्षक के साथ एक टीजर का अनावरण किया था। इस फिल्म के दृश्य भव्यता ने यूट्यूब और सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर रिकॉर्ड बनाते हुए सभी को प्रभावित किया है।

 

(आईएएनएस)

Created On :   6 Nov 2021 8:00 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story