पुलिस और गैंगस्टर के लुक में दिखे करीना कपूर के एक्स और हसबैंड, फैन्स को पसंद आया नया लुक, फिल्म से जताई उम्मीदें

विक्रम वेधा टीजर पुलिस और गैंगस्टर के लुक में दिखे करीना कपूर के एक्स और हसबैंड, फैन्स को पसंद आया नया लुक, फिल्म से जताई उम्मीदें

डिजिटल डेस्क, मुंबई। बॉलीवुड के दो बेहतरीन एक्टर जल्द ही बड़े पर्दे पर साथ में धमाल मचाने वाले हैं। ऋतिक रोशन और सैफ अली खान की मोस्ट अवेटेड फिल्म "विक्रम वेधा" का आज टीजर रिलीज हो गया है, इसमें दोनों एक्टर एक साथ स्क्रीन स्पेस शेयर करते नजर आएंगे। पुष्कर-गायत्री की यह फिल्म एक हिट तमिल फिल्म का रीमेक है, जिसे इसी नाम से अब हिंदी में रिलीज किया जा रहा है। एक्शन सीक्वेंस और डायलॉग्स से भरपूर विक्रम वेधा साउथ और बॉलीवुड इंडस्ट्री के टक्कर में एक अहम भूमिका निभा सकती है। निर्माताओं ने आज टीजर आउट कर दिया है, जो फैंस को खूब पसंद आ रहा है।

धमाकेदार है एक्शन

दो मिनट का यह टीजर दर्शको को गैंगस्टरों और पुलिस की दुनिया काफी करीब ले जाता है। जहां सैफ अली खान एक सख्त पुलिस वाले विक्रम की भूमिका निभाते हैं, वहीं ऋतिक एक खूंखार गैंगस्टर वेधा की रोल करते नजर आते हैं। फिल्म अच्छाई और बुराई के बीच चयन करने की बात करती है। फिल्म का एक्शन सीक्वेंस और बैकग्राउंड म्यूजिक निश्चित रूप से सभी के रोंगटे खड़े करने वाला है, दर्शक इसमें ऋतिक और सैफ को एक-दूसरे के आमने सामने खड़े देखेंगे।

सैफ ने किया करीना के एक्स के साथ काम

करियर की शुरुआती दौर में करीना कपूर खान का नाम उनके कई कोस्टार्स के साथ जोड़ा गया, उनमें से ही एक नाम ऐसा है जिसने पूरी इंडस्ट्री में धूम मचाई हुई है, यह नाम कोई और नहीं बल्कि बॉलीवुड के हैंडसम हंक ऋतिक रोशन थे। एक समय पर दोनों के अफेयर की खबरें खूब सुर्खियों में थीं। दोनों ने कभी खुशी कभी गम (2001), यादें (2001) और मैं प्रेम की दीवानी हूं (2003) में साथ काम किया था। ऋतिक और करीना दोनों ने अफवाहों का खंडन किया था जब यह जंगल की आग की तरह फैलने लगी थी।

जब लिंक-अप की खबरें सामने आईं, तब ऋतिक पहले से ही सुजैन खान से शादी कर चुके थे। कुछ रिपोर्टों की माने तो ऋतिक की फैमली को इस मैटर में इंटरफेयर करना पड़ा और करीना को उनसे दूरी बनाए रखने के लिए कहा गया था। वहीं कुछ रिपोर्टों में ये भी कहा गया था कि करीना ऋतिक के साथ रहने के लिए अपना एक्टिंग करियर छोड़ने को तैयार थीं।

मूल फिल्म में आर माधवन और विजय सेतुपति ने निभाई भूमिका

साउथ की हिट फिल्मों में से एक है विक्रम वेधा जिसमें आर माधवन और विजय सेतुपति ने मुख्य भूमिका निभाई थी। वहीं इसे डायरेक्ट फिल्म निर्माता पुष्कर और गायत्री ने किया है, जिन्होंने मूल फिल्म का भी निर्देशन किया था। डायरेक्टर्स का कहना है कि वे इस फिल्म को लेकर किसी तरह का दबाव महसूस नहीं कर रहे थे। निर्माताओं ने कहा कि प्रोजेक्ट बहुत बड़ा होने के बावजूद,  उन पर कोई दबाव नहीं है.  बल्कि इस फिल्म के निर्माण के दौरान उन्हें कई नई चीजें सीखने को मिलीं.

विक्रम वेधा का टीजर शुरू होता है एक डायलॉग के साथ, "एक कहानी सुनाएं, सर?", ऋतिक रोशन और सैफ अली खान स्टारर फिल्म का ये 1 मिनट 46 सेकंड का टीजर आपको विक्रम वेधा की दुनिया में ले जाता है। जो एक्शन और रोमांच से भरपूर है। यह फिल्म 30 सितंबर 2022 को सिनेमाघरों में दस्तक देगी।

वीडियो क्रेडिट- T- Series

Created On :   24 Aug 2022 7:53 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story