खेसारी लाल यादव द्वारा आईपीएल टीम 'लखनऊ सुपर जायंट्स' के लिए गाया हुआ गाना मचा रहा तहलका, गाना ही नहीं भोजपुरी कमेंट्री ने भी बटोरी इस आईपीएल में सुर्खियां

क्रिकेट के पिच पर खेसारी का धमाका खेसारी लाल यादव द्वारा आईपीएल टीम 'लखनऊ सुपर जायंट्स' के लिए गाया हुआ गाना मचा रहा तहलका, गाना ही नहीं भोजपुरी कमेंट्री ने भी बटोरी इस आईपीएल में सुर्खियां

डिजिटल डेस्क, पटना। इस समय देशभर में आईपीएल की धूम मची हुई है। चारों तरफ क्रिकेट प्रेमी आईपीएल को लेकर ही चर्चा कर रहे हैं। इसी को देखते हुए भोजपुरी सिनेमा के सुपरस्टार खेसारी लाल यादव ने भी आईपीएल फैंस को एक शानदार तोहफा दिया है।

दरअसल, हाल ही में आईपीएल की टीम "लखनऊ सुपर जायंट्स" के समर्थन में खेसारी लाल यादव ने एक गाना गया था। जो सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो रहा है। ट्रेंडिंग स्टार के इस गाने को फैंस भी खूब पंसद कर रहे हैं। बता दें कि, इस गानों को महज कुछ ही दिनों में करोड़ों व्यूज मिल चुके हैं।

खेसारी ने दी स्पेशल परफॉमेंस

लखनऊ सुपर जायंट्स के समर्थन में खेसारी का गाया हुआ यह गाना काफी पॉपुलर हुआ है। इस गाने को यूट्यूब चैनल "सारेगामा हम भोजपुरी" पर 22 अप्रैल को रिलीज किया गया था। वहीं इस गाने की स्पेशल स्क्रीनिंग लखनऊ स्थित इकाना स्टेडियम में रखी गई थी। जिसमें खुद खेसारी लाल ने स्पेशल परफॉर्मेंस दी थी। 

गाने को मिले रिकॉर्ड तोड़ व्यूज

एक हफ्ते पहले रिलीज हुआ खेसारी का "Khele Super Giants Lucknowa" गाना सोशल मीडिया समेत यूट्यूब पर खूब धमाल मचा रहा है। बता दें कि, इस गाने को अब तक यूट्यूब पर 10 मिलियन से ज्यादा व्यूज मिल चुके हैं। जबकि इस गाने को करीब 5 लाख लोगों ने लाइक किया है। 

फैंस को भाया ये गाना

इस स्पेशल गाने के बोल आशुतोष तिवारी ने लिखे हैं जबकि इस गाने का डॉयरेक्शन बद्रीनाथ झा और म्यूजिक का कार्यभार शुभम राज ने संभाला है। खेसारी लाल यादव द्वारा गाए गए इस गाने पर फैंस जमकर प्यार बरसा रहे हैं। सोनू यादव नाम के एक फैन ने लिखा, "गर्व से बोलो हम बिहारी हैं जय हो भोजपुरी समाज।" कुछ ऐसा ही अजय विंदवंशी अधिकारी नाम ने लिखा, "खेसारी भईया इस दुनिया के सबसे बेस्ट एक्टर सिंगर और डांसर हैं। भगवान खेसारी भईया को आगे बढ़ने का हर अवसर प्राप्त कराता रहे।" 

भोजपुरी कमेंट्री का जलवा

आपको बता दें कि खेसारी लाला यादव द्वारा गया यह गाना भोजपुरी दर्शकों समेत क्रिकेट प्रेमियों को भी खूब भा रहा है। इस बार आईपीएल के सीजन में तमाम भाषाओं में कमेंट्री चल रही है। जिसमें भोजपुरी भाषा भी शामिल है। इस कमेंट्री के छोटे-छोटे क्लिप सोशल मीडिया पर बड़े ही तेजी से वायरल हो रहे हैं। जिनमें सुपरस्टार रवि किशन का सबसे सुपरहिट शब्द रहा "का हो मुहवां फोड़ ब का", ई लअ चौउवा। भोजपुरी कमेंट्री का एक और वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें भोजपुरी कमेंटेटर गेंदबाज के वाइड बॉल फेंके जाने पर कहता है कि अब अंपायर शाहरुख खान जईसन पोज दीहन, ऐसे न जाने कितने भोजपुरी में कमेंट्री के क्लिप्स जो सोशल मीडिया पर तहलका मचा रहे हैं।

Created On :   29 April 2023 11:32 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story