केजीएफ-3 के आने की खबर पर लगी मोहर, जानिए फिर क्यों हैं फैंस अपसेट.....

The stamp on the news of the arrival of KGF-3, know then why the fans are upset
केजीएफ-3 के आने की खबर पर लगी मोहर, जानिए फिर क्यों हैं फैंस अपसेट.....
बॉक्स ऑफिस केजीएफ-3 के आने की खबर पर लगी मोहर, जानिए फिर क्यों हैं फैंस अपसेट.....

डिजिटल डेस्क, मुंबई। केजीएफ के रिलीज होने के बाद से ही फैंस का प्यार और पागलपन इसके लिए साफ तौर पर देखा जा सकता है, थिएटर से निकलते ही सब के दिमाग में केवल एक ही सवाल, कि आखिर कब आएगी केजीएफ चेप्टर-2?  फैंस के बेहद इंतजार करने के बाद फाइनली अप्रैल 2022 में केजीएफ चैप्टर 2 रिलीज हुई, और ठीक पहले की तरह वही क्रेज बरकरार रहा। या यूं कहें की केजीएफ चैप्टर 3 का क्रेज कई गुना और बढ़ गया है। एक बार फिर थिएटर से निकलते ही फैंस पार्ट 3 की ताक लगाए बैठे हैं और सब की जुबां पर एक ही सवाल है कि चैप्टर 3 कब आ रही है। 

फैंस क्यों हैं इतने एक्साइटेड
इस फिल्म को लेकर फैंस के बीच ज्यादा एक्साइटमेंट इसलिए भी है क्योंकि चेप्टर-2 के आखिर में ही प्रशांत ने केजीएफ-3 का हिंट दे दिया था। अगर आप पोस्ट क्रेडिट सीन से पहले नहीं उठे होगें तब आपने देखा होगा कि जिस किताब से फिल्म की कहानी शुरू हुई थी, उसका "चैप्टर 3" भी एक किरदार के हाथ लग जाता है। दर्शक ये सोच कर एक्साइटेड हैं कि कितनी जल्दी इसका तीसरा पार्ट उन्हें बड़ पर्दे पर देखने मिलेगा।

क्या सच है केजीएफ-3 के आने की बात? 
बता दें कि, केजीएफ-3 जरूर आएगी, यह शब्द हैं केजीएफ के डाएरेक्टर प्रशांत नील के, एक इंटरव्यू के दौरान डाएरेक्टर प्रशांत नील ने केजीएफ-3 के आने की खबर पर मोहर लगा दी है। उन्होनें कहा कि केजीएफ चैप्टर 2 के किरदारों- यश, संजय दत्त, रवीना टंडन की आगे की कहानी की तैयारियां पहले ही हो चुकि है, और केजीएफ-3 जरूर आएगी। 
 

फैंस क्यों है अपसेट 
चैप्टर 3 पर मोहर तो लग गई, लेकिन प्रशांत की ब्रेक की बात से फैंस थोड़े दुखी हो गए हैं। दरअसल प्रशांत ने केजीएफ चैप्टर 3 के अनाउंसमेंट के दौरान ये भी कहा कि वे अभी लम्बा ब्रेक लेना चाहते हैं। केजीएफ आने की पॉसिबिलिटी है लेकिन जल्दी बिल्कुल भी नहीं। यही सुन फैंस थोड़े अपसेट हो गए हैं और उनसे इस बलॉकबस्टर के लिए और इंतजार नहीं किया जा रहा।  

Created On :   25 Jun 2022 9:59 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story