बॉलीवुड: कंगना रनौत की फिल्म धाकड़ का टीजर लॉक अप के सेट पर रिलीज किया गया

April 18th, 2022

हाईलाइट

  • कंगना रनौत की फिल्म धाकड़ का टीजर लॉक अप के सेट पर रिलीज किया गया

डिजिटल डेस्क, मुंबई। अभिनेत्री कंगना रनौत ने रियलिटी शो लॉक अप के प्रतियोगियों के साथ अपनी आगामी फिल्म धाकड़ के टीजर रिलीज किया।

चूंकि प्रतियोगियों के पास इंटरनेट या टेलीविजन तक पहुंच नहीं है, इसलिए कंगना यह सुनिश्चित करना चाहती थीं कि उन्हें उनकी आने वाली फिल्म का टीजर देखने को मिले।

इतना ही नहीं, इस हफ्ते, प्रतियोगियों में से एक, अंजलि को शो में डेयरिंग बाजी सेगमेंट के हिस्से के रूप में धाकड़ जासूस बनने के लिए कहा गया था, जिसमें उसे अपने दोस्तों के बारे में जानकारी देना था ताकि यह दिखाया जा सके कि वह निडर है।

अभिनेत्री का कहना है, मैं धाकड़ में एजेंट अग्नि की भूमिका निभा रही हूं जो बोल्ड, उग्र और बहादुर है। लॉक अप के प्रतियोगियों ने भी मुझे अपनी निडरता से प्रभावित किया है और वे वास्तव में धाकड़ कहलाने के लायक हैं।

यह शो मेरे लिए अपनी आने वाली फिल्म के टीजर को प्रदर्शित करने के लिए एक आदर्श मंच है। मैं प्रतियोगियों को टीजर दिखाने के लिए उत्साहित हूं।

रजनीश राजी घई द्वारा निर्देशित और दीपक मुकुट और सोहेल मक्लई द्वारा निर्मित धाकड़ सोहम रॉकस्टार एंटरटेनमेंट प्राइवेट लिमिटेड द्वारा कमल मुकुट, सोहेल मकलाई प्रोडक्शंस और एसाइलम फिल्मों के सहयोग से प्रस्तुत की जा रही है, यह 20 मई को रिलीज होने वाली है।

यह फिल्म हिंदी, तमिल, तेलुगु और मलयालम समेत चार भाषाओं में उपलब्ध होगी।

आईएएनएस