पूरी दुनिया 4 साल बाद बड़े पर्दे पर शाहरुख की वापसी का इंतजार कर रही है : जॉन अब्राहम

The whole world is waiting for SRK to return to the big screen after 4 years: John Abraham
पूरी दुनिया 4 साल बाद बड़े पर्दे पर शाहरुख की वापसी का इंतजार कर रही है : जॉन अब्राहम
मनोरंजन पूरी दुनिया 4 साल बाद बड़े पर्दे पर शाहरुख की वापसी का इंतजार कर रही है : जॉन अब्राहम

डिजिटल डेस्क, मुंबई। बॉलीवुड अभिनेता जॉन अब्राहम, जो जल्द ही आगामी स्पाई-थ्रिलर फिल्म पठान में शाहरुख खान के साथ दिखाई देंगे, ने साझा किया है कि पूरी दुनिया शाहरुख खान की सिल्वर स्क्रीन पर वापसी का इंतजार कर रही है। चार साल में शाहरुख की यह पहली फिल्म है।

पठान के निर्माताओं द्वारा जारी एक वीडियो में, जॉन ने कहा, मुझे नहीं लगता कि सिर्फ पूरा देश, मुझे लगता है कि पूरी दुनिया शाहरुख खान को स्क्रीन पर देखना चाहती है, जिसमें मैं भी शामिल हूं।

फिल्म में जॉन शाहरुख के कट्टर दुश्मन की भूमिका निभा रहे हैं और उन्हें खुशी है कि यह फिल्म धूम से पुराने जॉन अब्राहम को वापस ला रही है, एक ऐसी फिल्म जिसने उन्हें दर्शकों के बीच बाइक की छवि पर अपने बुरे लड़के के साथ प्रतिष्ठित स्थिति हासिल की।

फिल्म में अपने किरदार जिम के बारे में बात करते हुए, जॉन ने साझा किया, जिम कूल है। जिम खतरनाक है और जिम धूम से पुराने जॉन अब्राहम को वापस लाता है! मुझे पठान के एक्शन सीक्वेंस पसंद हैं। वाईआरअफ प्रोडक्शन पठान, जिसमें दीपिका पादुकोण भी एक एजेंट के रूप में हैं, 25 जनवरी को हिंदी, तमिल और तेलुगु में स्क्रीन पर आने के लिए तैयार है।

 (आईएएनएस)।

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ bhaskarhindi.com की टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.

Created On :   20 Jan 2023 8:00 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story