सिनेमाघर एक मंदिर की तरह होता है : प्रभास

Theater is like a temple: Prabhas
सिनेमाघर एक मंदिर की तरह होता है : प्रभास
टॉलीवुड सिनेमाघर एक मंदिर की तरह होता है : प्रभास
हाईलाइट
  • सिनेमाघर एक मंदिर की तरह होता है : प्रभास

डिजिटल डेस्क, हैदराबाद। दुलकर सलमान अभिनीत आगामी फिल्म सीता रामम के रिलीज से पहले कार्यक्रम में मौजूद स्टार प्रभास ने फिल्म और पूरे फिल्म उद्योग की जमकर तारीफ की।

शाम के मुख्य अतिथि के रूप में कार्यक्रम में शिरकत करने वाले प्रभास ने कहा, ट्रेलर अविश्वसनीय लग रहा है। देश के सबसे आकर्षक नायकों में से एक दुलकर है। क्या शानदार फिल्म महानती है, और फिल्म में दुलकर बस इतना निर्दोष है।

बाहुबली अभिनेता ने अपने सभी प्रशंसकों और अन्य फिल्म प्रेमियों से सीता रामम देखने का अनुरोध किया, और कहा, हालांकि हम सभी के घरों में देवता हैं, फिर भी हम भगवान से प्रार्थना करने के लिए मंदिरों में जाते हैं। मेरे लिए, थिएटर मंदिरों की तरह हैं। ओटीटी रिलीज के बावजूद, एक सच्चा फिल्म प्रेमी केवल थिएटर में ही ऐसी महान फिल्में देख सकता है।

इसके बाद प्रभास ने आगे कहा, दुलकर और मृणाल के अभिनय की हर कोई तारीफ कर रहा है। मैं बस इतना करना चाहता हूं कि जल्द ही फिल्म देखूं। इतने जुनून और बड़े बजट के साथ फिल्म बनाना आसान नहीं है।

प्रभास ने सीता रामम के निर्देशक के बारे में बात की और कहा, मैंने हनु राघवपुडी की फिल्में देखीं। वह एक भव्य निर्देशक बनाते हैं।

प्रभास ने टिप्पणी की, फिल्म की उनकी प्रस्तुति काव्यात्मक है। वह व्यवसाय में सबसे आकर्षक निदेशकों में से एक हैं।

सीता रामम में मृणाल ठाकुर और पुष्पा की अभिनेत्री रश्मिका मंदाना दुलकर सलमान के साथ मुख्य भूमिका में हैं, और यह 5 अगस्त को अपनी भव्य रिलीज के लिए तैयार है।

 

आईएएनएस

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ bhaskarhindi.com की टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.

Created On :   4 Aug 2022 7:00 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story