कटरीना को लेकर विक्की के घर में मचा बवाल, परिवार में हो रही है अनबन

There is a ruckus in Vickys house regarding Katrina, there is a rift in the family
कटरीना को लेकर विक्की के घर में मचा बवाल, परिवार में हो रही है अनबन
कटरीना-विक्की की शादी कटरीना को लेकर विक्की के घर में मचा बवाल, परिवार में हो रही है अनबन

डिजिटल डेस्क, मुंबई। बॉलीवुड के हैंडसम हंक विक्की कौशल और ग्लैमरस कटरीना कैफ की शादी की खबरों ने हर जगह तहलका मचा रखा है, दोनों 09 दिसंबर के दिन राजस्थान के जयपुर से भव्य शादी करने जा रहें हैं। बॉलीवुड के लवबर्ड्स की शादी का फैंस बेसब्री से इंतजार कर रहें हैं। वहीं दोनों ने अपनी शादी को लेकर काफी सीक्रेसी मेंटेन की है, दोनों नहीं चाहते की शादी की खबर मीडिया में आए इसलिए अभी तक उन्होंने इस पर चुप्पी साध रखी है। इन सब के बीच फैंस के लिए बुरी खबर भी आ रही है कि विक्की कौशल के परिवार के कुछ लोग हैं जो नहीं चाहते की कटरीना उनकी बहू बने।

परिवार में हो रही है अनबन
खबरों की माने तो विक्की के परिवार के कुछ सीनियर मेंबर हैं जो नहीं चाहते की कटरीना उनकी बहू बनें, इसलिए परिवार में लगातार अनबन चल रही है, विक्की ने यह सब देखते हुए फैसला किया है कि वह कटरीना के साथ अपना एक नया आशियाना बसाएंगे। शादी के तुरंत बाद ही दोनों अपने नए घर में शिफ्ट हो जाएंगे। 

पंजाबी स्टाइल में होगी शादी
शादी समारोह 7,8 और 9 दिसंबर को होगें, इसमें हल्दी और मेहंदी की रसमें भी शामिल रहेंगी। यह भव्य शादी पिंक सिटी के सिक्स सेंस फोर्ट बारवारा होटल से की जाएगी, शादी की तैयारियां जोरो-शोरों से चल रही है। कपल ने आउटफिट्स से लेकर खाने का मेन्यू तक फाइनल कर लिया है।

होटल का एक रात का किराया है 64 से 90 हजार  
विक्की-कटरीना एक भव्य शादी करने रहें हैं, इसके लिए उन्होंने अभी तक 45 होटल बुक किए हैं। बता दें कि जिस होटल में शादी होगी उसके एक रात का किराया लगभग 64 से 90 हजार रुपए है। होटल के अंदर काफी कुछ मौजूद है जैसे कि आउटडोर शॉवर, पैंट्री, सर्कुलर पूल और टेरेस।

शॉपिंग करती दिखी कटरीना की मां
शादी की तैयारियों के बीच कटरीना कैफ की मां सुजैन टरकोटे को शॉपिंग करते देखा गया था। कटरीना के बांदरा वाले घर पर विक्की कौशल को स्पॉट किया गया था, इन सब से यह बात तो साफ है कि शादी की तैयारियों में कोई भी कमी नहीं की जा रही है।

Created On :   30 Nov 2021 12:59 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story