एक अपराधी और निर्दोष के बीच बहुत पतली रेखा होती है : तिलोत्तमा शोम

There is a very thin line between a criminal and an innocent: Tillotama Shome
एक अपराधी और निर्दोष के बीच बहुत पतली रेखा होती है : तिलोत्तमा शोम
मनोरंजन एक अपराधी और निर्दोष के बीच बहुत पतली रेखा होती है : तिलोत्तमा शोम

डिजिटल डेस्क, मुंबई। क्राइम थ्रिलर दिल्ली क्राइम के दूसरे सीजन में सीरियल किलर लता की भूमिका के लिए काफी सराही गई अभिनेत्री तिलोत्तमा शोम ने साझा किया कि एक अपराधी और एक निर्दोष व्यक्ति के बीच का अंतर कितना कम होता है।

शो में तिलोत्तमा शोम ने लता का किरदार निभाया है, जो एक ऐसी लड़की है जो एक बेहतर जीवन की इच्छा रखती है और जो अपने सपनों को हासिल करने के लिए किसी भी हद तक जा सकती है। सीरियल किलर के एक गिरोह के एक हिस्से के रूप में लता वरिष्ठ नागरिकों को निशाना बनाती है।

एक मासूम और अपराधी के बीच अंतर की बारीक रेखा के बारे में बात करते हुए, अभिनेत्री ने कहा, यह वास्तव में अपराधी होने और निर्दोष होने के बीच की एक बहुत पतली रेखा है। यह एक अपराधी के दिमाग में एक झांकने जैसा है जब आप देखते हैं कि अमीर और गरीब के बीच की खाई गहरी होती जा रही है।

वह अपने चरित्र को बहुत बुद्धिमान और स्मार्ट के रूप में वर्णन करती है, लेकिन यह भी उल्लेख करती है कि वह एक बहुत संवेदनशील लड़की है।दिल्ली क्राइम सीजन 2 सच्ची घटनाओं से प्रेरित है और इसे शोरनर और निर्देशक तनुज चोपड़ा ने निर्देशित किया है। और यह नेटफ्लिक्स पर स्ट्रीमिंग कर रही है।

 

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ bhaskarhindi.com की टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.

Created On :   6 Sep 2022 1:00 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story