comScore

बॉलीवुड, टेलीविजन में महिला पुलिस की भी एक दुनिया होनी चाहिए : गुलकी

January 31st, 2020 13:01 IST
 बॉलीवुड, टेलीविजन में महिला पुलिस की भी एक दुनिया होनी चाहिए : गुलकी

हाईलाइट

  • बॉलीवुड, टेलीविजन में महिला पुलिस की भी एक दुनिया होनी चाहिए : गुलकी

नई दिल्ली, 31 जनवरी (आईएएनएस)। अभिनेत्री गुलकी जोशी एक टेलीविजन कार्यक्रम में पुलिस की भूमिका निभा रही हैं। उनका कहना है कि महिलाएं बॉलीवुड के साथ-साथ टेलीविजन में भी पुलिस की अपनी एक दिलचस्प दुनिया बना सकती हैं।

गुलकी ने आईएएनएस को बताया, टेलीविजन और बॉलीवुड दोनों में महिलाओं के लिए पुलिस की एक अपनी दुनिया होनी चाहिए और इस सभी में मैं अभिनय करना पसंद करूंगी। मुझे ऐसा लगता है कि महिलाएं एक बेहतरीन कॉप यूनिवर्स या पुलिसवालों की अपनी दुनिया बना सकती हैं।

गुलकी उन चुनिंदा टेलीविजन अभिनेत्रियों में से हैं, जिन्होंने अपने लिए एक पुलिस अधिकारी के किरदार को चुना।

यह पूछे जाने पर कि क्या उन्होंने मशहूर टेलीविजन शो एफ.आई.आर. में अभिनेत्री कविता कौशिक के किरदार चंद्रमुखी चौटाला से प्रेरणा ली हैं? इस पर गुलकी ने कहा, हां, जब मैंने मैडम सर की कहानी सुनी, तब मेरे दिमाग में तुरंत एफ.आई.आर. का ख्याल आया, लेकिन जब मुझे अपने किरदार के बारे में व इसे किस तरह से निभाया जाना है और कहानी किस तरह से आगे बढ़ेगी, इन सबके बारे में और ज्यादा पता चला, तो मेरे लिए यह सब कुछ बेहद चौंकाने वाला रहा, क्योंकि यह एफ.आई.आर. से बिल्कुल अलग है।

उन्होंने आगे कहा, सोनी सब के शो मैडम सर में कॉमेडी का भी तड़का है। यह एक हल्के मिजाज और बेहतर अनुभव देने वाला शो है, जिससे लोग खुद को आसानी से जोड़ पाएंगे। इसमें महिला शक्ति का प्रदर्शन किया जाएगा, जहां चार पुलिस अधिकारी अपराध को सुलझाने के लिए एक नया तरीका अपनाते हैं।

कमेंट करें
UgPnF