एफ3 के ट्रेलर में मेरा किरदार नहीं दिखाने के पीछे एक कारण है

Theres a reason why I didnt show my character in the F3 trailer
एफ3 के ट्रेलर में मेरा किरदार नहीं दिखाने के पीछे एक कारण है
सोनल चौहान एफ3 के ट्रेलर में मेरा किरदार नहीं दिखाने के पीछे एक कारण है

डिजिटल डेस्क, हैदराबाद। सोनल चौहान आगामी फिल्म एफ3 में एक महत्वपूर्ण भूमिका निभा रही हैं। उनका मानना है कि कुछ दिनों पहले रिलीज हुए ट्रेलर में जानबूझकर उनके किरदार को नहीं दिखाया गया है। अभिनेत्री ने मीडिया से बातचीत में कॉमेडी एंटरटेनर पर अपने विचार साझा किए। एफ3 में अपनी भूमिका के बारे में बात करते हुए, सोनल ने कहा कि एक कारण है कि ट्रेलर में मेरे चरित्र का कोई उल्लेख नहीं है। यह एक ऐसी भूमिका है जो आपको विचलित कर देगी। मेरे चरित्र में एक ट्विस्ट है।

इसीलिए ट्रेलर में मेरे किरदार का नेचर छिपा है। मुझे विश्वास है कि मेरा किरदार दर्शकों का भरपूर मनोरंजन करेगा। फुल-लेंथ कॉमेडी के साथ भूमिका निभाने की कोशिश करने के बाद, सोनल ने उल्लेख किया कि लोगों को हंसाना कोई मजाक नहीं है। सोनल ने कहा कि यह मेरी पहली प्रमुख कॉमेडी भूमिका है। पूरी तरह से मनोरंजक भूमिका निभाना मुश्किल था। कॉमेडी के साथ मनोरंजन करने में सक्षम होना कोई मजाक नहीं है।

सोनल ने यह भी उल्लेख किया कि यह मेरी पहली कॉमेडी भूमिका है, मैं थोड़ा घबराई हुई थी। शूटिंग शुरू करने से पहले, मैंने निर्देशक से पूछा कि क्या मुझे कुछ कॉमेडी देखनी चाहिए। उन्होंने मुझसे कहा कि आराम करो और बिना कोई होमवर्क किए सेट में प्रवेश करो। सोनल ने कहा कि मुझे विश्वास है कि मेरे किरदार से दर्शकों का भरपूर मनोरंजन होगा। वेंकटेश और वरुण तेज अभिनीत अनिल रविपुडी के निर्देशन में बनी फिल्म एफ3 27 मई को सिनेमाघरों में रिलीज होगी।

 

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ bhaskarhindi.com की टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.

Created On :   16 May 2022 10:30 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story