मार्च में रिलीज होंगी ये 4 धमाकेदार फिल्में, क्या ये सुपरस्टार मचा पाएंगे बॉक्स ऑफिस पर धमाल? 

These 4 blockbuster films will be released in March, will these superstars rock the box office?
मार्च में रिलीज होंगी ये 4 धमाकेदार फिल्में, क्या ये सुपरस्टार मचा पाएंगे बॉक्स ऑफिस पर धमाल? 
अपकमिंग फिल्में मार्च में रिलीज होंगी ये 4 धमाकेदार फिल्में, क्या ये सुपरस्टार मचा पाएंगे बॉक्स ऑफिस पर धमाल? 

डिजिटल डेस्क मुंबई। इस साल की शुरुआत से ही शाहरूख की मोस्ट अवेटेड फिल्म पठान का बोल बाला रहा। वहीं फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर भी जमकर धमाल मचाया। इस फिल्म की वजह से ही सिनेमा घरों की रोनक वापस आई। लेकिन शाहरूख दीपिका की ये शानदार एक्शन फिल्म के बाद सारी हिंदी फिल्में बॉक्स ऑफिस पर बुरी तरह फ्लॉप रही है। कार्तिक आर्यन की फिल्म को हाल ही में रिलीज किया जो बुरी तरह फ्लॉप रहीं तो वहीं अक्षय कुमार की सेल्फी भी बुरी तरह पिठी। ऐसे में अब लोगों की नजर मार्च में रिलीज होने वाली चार धमाकेदार फिल्मों पर है। जिसमें शानदार एक्टर अजय देवगन और रणबीर कपूर की फिल्म शामिल है।

तू झूठी मैं मक्कार
लव रंजन के डायरेक्शन में बनी फिल्म तू झूठी मैं मक्कार 8 मार्च को रिलीज हो रही है। फिल्म में रणबीर कपूर और श्रद्धा कपूर पहली बार साथ में बड़े पर्दे पर नजर आएंगे।  ये फिल्म होली के दिन रिलीज हो रही है जिसका फायदा इस फिल्म को मिल सकता है। वहीं इस समय फिल्म के धमाकेदार गानों ने धूम मचा कर रखी है। फैंस इस एक्शन ड्रामा कॉमेडी फिल्म और श्रद्धा को लंबे समय के बाद पर्दे पर देखने के लिए एक्साइटेड हैं। 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Shraddha (@shraddhakapoor)

 मिसेज चटर्जी वर्सेज नॉर्वे
रानी मुखर्जी की फिल्म मिसेज चटर्जी वर्सेज नॉर्वे 17 मार्च को सिनेमा घरों में रिलीज की जाएगी। ये फिल्म साल 2011 में हुई एक सच्ची घटना पर आधारित है। फिल्म का निर्देशन अशिमा छिब्बर ने किया है। हाल ही फिल्म का ट्रेलर रिलीज किया था। जिसमें एक्ट्रेस रानी मुखर्जी की शानदार एक्टिंग देखने को मिल रही है।

ज्विगैटो
नंदिता दास के निर्देशन में बनी फिल्म ज्विगैटो 17 मार्च को रिलीज होगी। हमेशा हंसने-हंसाने वाले कपिल शर्मा का इस फिल्म में आपको काफी सीरियस रोल में नजर आएंगे। फिल्म में, कॉमेडियन एक डिलीवरी बॉय मानस के रोल में हैं। इसका ट्रेलर एक मार्च के रिलीज किया जाएगा। अब देखना ये होगी की अपनी कॉमेडी से धमाल मचाने वाले कपिल शर्मा क्या बड़े पर्दे पर अपना कमाल दिखा पाएंगे। 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Kapil Sharma (@kapilsharma)

भोला
अजय देवगन के निर्देशन और प्रोडक्शन में बनी फिल्म भोला 30 मार्च को रिलीज होगी। फिल्म में अजय देवगन, तब्बू, संजय मिश्रा और मकरंद देशपांडे शानदार अवतार में नजर आएंगे।  फिल्म में लीड किरदार ‘भोला’ अजय देवगन बने हैं। फिल्म एक्शन और ड्रामा से भरपूर है। फिल्म का ट्रेलर देखने के बाद फैंस बेहद एक्साइटेड है। 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Ajay Devgn (@ajaydevgn)

Created On :   28 Feb 2023 5:25 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story