स्टार प्लस के रोमांस किंग के साथ डांस के ये दिग्गज भी दिखेंगे, बिग बॉस 16 में इस बार चमकेंगे ये सितारे.....

These dance stalwarts will also be seen with the romance king of Star Plus, this time these stars will shine in Bigg Boss 16
स्टार प्लस के रोमांस किंग के साथ डांस के ये दिग्गज भी दिखेंगे, बिग बॉस 16 में इस बार चमकेंगे ये सितारे.....
बिग बॉस 16 स्टार प्लस के रोमांस किंग के साथ डांस के ये दिग्गज भी दिखेंगे, बिग बॉस 16 में इस बार चमकेंगे ये सितारे.....

डिजिटल डेस्क, मुंबई। टेलिविजन हिस्ट्री के सबसे कॉन्ट्रोवर्शियल शोज में से एक  बिग बॉस 16 के स्ट्रीम होने की खबरों ने एक बार फिर तुल पकड़ ली है। खबरों की माने तो हर बार की तरह इस बार भी बिग बॉस नए धमाके के साथ लौट रहा है।  इस बार बिग बॉस के नए सीजन में कंटेस्टेंट के साथ थीम भी धमाकेदार होने वाला है। इस शो का फेनबेस काफी सट्रॉन्ग है, 15 सीजन के बाद अब सोहलवें सीजन का दर्शकों को बेस्ब्री से इंतजार है। 

 देता है पहचान
बिग बॉस जितना अपनी कॉन्ट्रोवर्सिज के लिए फेमस है उतना ही नए स्टार्स को पहचान देने के लिए भी जाना जाता है। यह कहना गलत नहीं होगा कि बिग बॉस हिडन टैलेंट्स के लिए शोहरत कमाने का सबसे अच्छा प्लेटर्फाम है, इस शो ने कईओं को पहचान दी है। दर्शक जिन्हें शो के पहले जानते तक नहीं थे, सीजन खत्म होने के बाद इनके नाम की माला जपते नहीं थकते हैं। इसका जीता जागता एग्जांपल हैं बिग बॉस फेम शहनाज गिल, सपना चौधरी, गौतम गुलाटी, शिल्पा शिंदे और भी कई, ये लिस्ट काफी बड़ी है। 

ये रहेंगे कन्टेसटेन्ट
हर सीजन में अलग-अलग थीम के चलते कन्टेसटेन्ट्स को इन्विटेशन दिया जाता है, इस बार बिग बॉस के मेकर्स कुछ धमाकेदार करने की ताक में बैठे हैं। खबर की माने तो इस बार यानी सीजन 16 में सब जाने-माने सितारे ही पार्टिसिपेंट्स पार्ट लेने वालें हैं।  इस लिस्ट में भूमिका चावला, कृष्णा अभिषेक, गुल्की जोशी, दिशा परमार, मोहसिन खान, पार्थ समथान, अंकिता लोखंडे, राघव जुयाल, सीजेन खान, नेहा मर्दा, जेनिफर विंगेट, दिशा वकानी, शेरीन सिंह, अमित टंडन, बसीर अली और प्रिया बनर्जी शामिल हैं। इनमें से कई सितारों के नाम आपने पहले भी सुने होंगे। जाने-माने सितारे को बतौर बिग बॉस 16 के कन्टेसटेन्ट के रूप में देखने के लिए दर्शक काफी एकसाईटेड हैं। 

थीम भी होगी धमाकेदार
पिछले 15 सीजन की तरह इस सीजन में भी थीम कुछ अलग और हटकर होने वाली है। शो की न्यूज आते ही दर्शक दो बातें जानने के लिए बेहद एकसाईटेड रहते हैं, पहला पार्टिसिपेंट्स के बारे में और दूसरा इसके थीम के बारे में। इस बार तो बिग बॉस हाउस की फोटो ही वायरल हो गई थी, फोटो को देख कर अनुमान लगाया जा सकता है कि हाउस की थीम समंदर से रिलेटेड हो सकती है। 

Created On :   29 July 2022 1:15 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story