ओटीटी पर रिलीज होने के लिए तैयार हैं ये फिल्में

These films are ready for release on OTT
ओटीटी पर रिलीज होने के लिए तैयार हैं ये फिल्में
ओटीटी पर रिलीज होने के लिए तैयार हैं ये फिल्में
हाईलाइट
  • ओटीटी पर रिलीज होने के लिए तैयार हैं ये फिल्में

मुंबई, 16 जुलाई (आईएएनएस)। अभिषेक बच्चन अभिनीत लूडो, संजय दत्त अभिनीत तोरबाज, भूमि पेडनेकर अभिनीत डॉली किट्टी और वो चमकते सितारेंं, नवाजुद्दीन सिद्दिकी की फिल्म अकेली रात है, बॉलीवुड की उन कुछ फिल्मों में से हैं जिनके अगले कुछ महीनों में सीधे तौर पर ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज होने की पुष्टि हुई है।

ये फिल्में उन 17 सशक्त परियोजनाओं में से हैं जिनके रिलीज होने की पुष्टि गुरुवार को नेटफ्लिक्स ने खुद की है, जिनमें छह नई फिल्में और दो नई सीरीज शामिल है। ये थ्रिलर से लेकर रोमांटिक कॉमेडी से हल्के-फुल्के ड्रामा जैसी विभिन्न शैलियों पर आधारित है। इसमें निर्देशक मीरा नायर के शो ए सूटेबल बॉय भी है जिसमें तब्बू और ईशान खट्टर जैसे सितारें हैं।

इस सूची में यामी गौतम और विक्रांत मेस्सी अभिनीत रोमांटिक कॉमेडी फिल्म गिन्नी वेड्स सनी और अवॉर्ड विजेता एनिमेटेड रोमांस बॉम्बे रोज भी है। इसके अलावा काली कुही भी इस श्रेणी में शामिल है, जो पंजाब के किसी गांव की पृष्ठभूमि पर आधारित एक हॉरर स्टोरी है। इसमें शबाना आजमी, सत्यदीप मिश्रा, संजीदा शेख और रवि अरोड़ा जैसे कलाकार हैं। मनु जोसेफ के उपन्यास पर आधारित फिल्म सीरियस मेन भी ओटीटी पर रिलीज होगी, जिसमें नवाजुद्दीन और श्वेता बसु प्रसाद जैसे कलाकार हैं।

नेटफ्लिक्स की तरफ से गुंजन सक्सेना : कारगिल गर्ल और त्रिभंगा के रिलीज होने की पुष्टि पहले ही की जा चुकी है। इसके अलावा, क्लास ऑफ 83 नामक एक पुलिस ड्रामा भी आने वाले समय पर इस मंच पर रिलीज होगी, जिसमें बॉबी देओल नजर आने वाले हैं। अनिल कपूर और अनुराग कश्यप अभिनीत डार्क कॉमेडी एके वर्सेज एके भी दर्शकों के मनोरंजन के लिए इस मंच पर रिलीज होने के प्रतीक्षारत है।

इन सभी के अलावा दो सीरीज भी है, जिनमें से एक का नाम है मिसमैच्ड और एक है ए सूटेबल बॉय। इस सूची में एक और शो भी शामिल है, जिसका नाम मसाबा मसाबा है।

बॉम्बे बेगम्स नामक एक समकालीन नाटक भी इस मंच पर रिलीज होने के लिए तैयार है, जिसमें पूजा गुप्ता, अमृता सुभाष, शहाणा गोस्वामी, प्लाबिता बोरठाकुर और आध्या आनंद जैसे कलाकार हैं और आने वाले समय में ड्रामा व कॉमेडी भाग बिनी भाग भी दर्शकों के मनोरंजन के लिए रिलीज होगी, जिसमें स्वरा भास्कर, रवि पटेल, डॉली सिंह और वरुण ठाकुर जैसे सितारें देखने को मिलेंगे।

Created On :   16 July 2020 1:30 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story