सिद्धू मूसेवाला के ये सॉन्ग हैं गन और वायलेंस से कोसो दूर, किसी में मां तो किसी में पिता का है जिक्र

सिद्धू मूसेवाला के ये सॉन्ग हैं गन और वायलेंस से कोसो दूर, किसी में मां तो किसी में पिता का है जिक्र
Remembring सिद्धू मूसेवाला सिद्धू मूसेवाला के ये सॉन्ग हैं गन और वायलेंस से कोसो दूर, किसी में मां तो किसी में पिता का है जिक्र

डिजिटल डेस्क, मुंबई। पंजाबी म्यूजिक इंडस्ट्री का वो टिमटिमाता सितारा सभी से कोसो दूर हो चुका है, अभी भी सिद्धू मूसेवाला के फैंस की आंखे उनकी याद में नम हैं। आज सिंगर का 29वां बर्थडे है, लेकिन अफसोस की बात ये कि सिद्धू इस खास दिन हम सब के बीच मौजूद नहीं हैं। सिंगर की 29 मई को पंजाब में दिनदाड़े गोली मारकर हत्या कर दी गई थी। हाल ही में उनके माता-पिता द्वारा अंतिम अरदास का आयोजन किया था, जिसमें लगभग 20 लाख से भी अधिक फैंस ने शिरकत की थी। सोशल मीडिया पर फैंस ने सिंगर के 29वें बर्थडे पर शुभकामनाओं से भरे कई पोस्ट अपडेट किए और दिवंगत मूसेवाला पर जमकर प्यार बरसाया। साथ ही इमोशनल फैंस ने भी न्याय की मांग की। आज आपको सिद्धू के कुछ ऐसे सुपरहिट सॉन्ग की लिस्ट बताएंगे जिसमें गन और वायलेंस कोसों दूर हैं। 

सोहने लगदे
सिद्धू के सबसे लोकप्रिय सॉन्ग्स में से एक है सोहने लगदे, यह सॉन्ग काफी रॉमांटिक है, इसमें सिद्धू सूट में काफी हैंडसम लगते हैं, वहीं एक्ट्रेस भी ट्रेडिशनल में बेहद प्यारी लगती हैं। इस गाने को फैंस से बड़ी हिट मिली थी।

रिग्रेट 
इस सॉन्ग में सिद्धू जानबूझकर किसी का दिल नहीं तोड़ने की बात करते नजर आते हैं। जैसा कि इसके टाइटल से साफ पता चलता है। 

 

डिअर  मां 
सिद्धू ने कई बार इस बात का जिक्र किया था कि वह अपन पैरेंट्स के बेहद करीब थे, वह लाइफटाइम उनके साथ ही रहना चाहते थे। यह स्पेशल सॉन्ग उनकी मां के लिए था जहां वह वो बताते हैं कि कैसे उन्हें कभी-कभी एहसास होता है कि वह उनके जैसे ही हैं। 

बापू
इसे गाने के नाम से ही पता चलता है कि ये सॉन्ग सिद्धू ने अपने पिता लको ध्यान में रखकर बनाया होगा, इस सॉन्ग में वो अपने पिता के लिए अपना प्यार जाहिर करते नजर आते हैं।

इट्स ऑल अबाउट  यू 
ये रॉमेंटिक सॉन्ग भी बखूबी लिखा गया, इस पूरे सॉन्ग में कपल के एक हैप्पी रिलेश्न को दिखाया गया है। ये सॉन्ग 2018 में रिलीज हुआ था, जिस पर 89 मिलियन से भी ज्यादा व्यूज हैं।
 

वीडियो क्रेडिट- Sidhu Moosewala YouTube

Created On :   11 Jun 2022 7:33 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story