मुंबई में चीजें अलग, डरावनी : शिवांगी जोशी

Things are different in Mumbai, horror: Shivangi Joshi
मुंबई में चीजें अलग, डरावनी : शिवांगी जोशी
मुंबई में चीजें अलग, डरावनी : शिवांगी जोशी
हाईलाइट
  • मुंबई में चीजें अलग
  • डरावनी : शिवांगी जोशी

मुंबई, 19 जुलाई (आईएएनएस)। कोरोनावायरस महामारी के कारण लागू लॉकडाउन के दौरान अभिनेत्री शिवांगी जोशी देहरादून में थीं। लंबे ब्रेक के बाद उन्होंने ये रिश्ता क्या कहलाता है शो की शूटिंग शुरू की। उनका कहना है कि यहां चीजें अलग और डरावनी हैं।

उन्होंने कहा, यहां चीजें अलग और डरावनी हैं। मैं सिर्फ सेट पर जाती हूं, शूटिंग करती हूं और घर वापस आती हूं। इस दौरान मैं सोशल डिस्टेंसिंग के साथ-साथ अन्य सरकारी दिशानिर्देशों का पालन करती हूं। ऐसा तब तक चलता रहेगा जब तक मुंबई और दुनिया में चीजें बेहतर नहीं हो जाती हैं।

नए एपिसोड में वह दो किरदार निभाती हुई नजर आ रही हैं।

उन्होंने कहा, यह पहली बार है जब मैं डबल रोल कर रही हूं और मैं वास्तव में इसका आनंद ले रही हूं। यह अनुभव रोमांचकारी है। मेरे डबल रोल एक दूसरे के बिल्कुल विपरीत है। मैंने साढ़े तीन महीने के बाद शूटिंग फिर से शुरू की और अपना पहला शॉट नायरा नहीं बल्कि टीना के रूप में दिया। स्थिति आसान नहीं थी और हालात सामान्य नहीं थे। हममें से हर एक के मन में डर की भावना पैदा हो गई है।

वह कैमरे के सामने वापस आने के लिए काफी उत्साहित हैं और उन्होंने बताया कि इतने लंबे समय के बाद अपने सह-कलाकारों से मिलना कितना मजेदार रहा।

Created On :   19 July 2020 5:30 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story