दैनिक भास्कर हिंदी: टीवी की ये बहू पति से लेगी तलाक, बिग बॉस की रह चुकी हैं विनर

September 18th, 2017

डिजिटल डेस्क,भोपाल। टीवी की चर्चित बहू और बिग बॉस सीजन 5 की विनर जूही परमार की लाइफ में सबकुछ ठीक नहीं चल रहा है। एक रिपोर्ट्स के मुताबिक जूही अपने एक्टर पति सचिन श्रॉफ से तलाक ले रहीं हैं। अपनी 8 साल की शादी को तोड़ने का फैसला दोनों ने आपसी सहमति से लिया है।

दोनों के बीच पिछले काफी समय से खटपट चल रही है और अब दोनों तलाक लेने वाले हैं। दोनों की समायरा नाम की एक 4 साल की बेटी हैं। जूही और सचिन के बीच पहले भी अनबन खबरें आ चुकी हैं, लेकिन हमेशा ही दोनों ने इन खबरों को गतल ठहराया है, लेकिन इस बार जूही के कमबैक शो कर्मफल दाता शनि के लॉन्च इवेंट में भी सचिन की गैरमौजूदगी तलाक की ओर इशारा है।

लंबे वक्त से दोनों के बीच चल रहा विवाद तब और बढ़ गया जब दोनों अलग रहने लगे। पिछले एक साल से जूही बेटी समायरा के साथ सचिन से अलग ही रह रही हैं। जूही जल्‍द ही कोर्ट में तलाक की अर्जी देनेवाली है। हालांकि दोनों स्‍टार्स की ओर से इस बारे में कोई प्रतिक्रिया नहीं आई है।

ये भी पढ़े-कंगना के आरोपों के बाद एक्स वाइफ ने दिया ऋतिक साथ

2009 में हुई थी शादी

सचिन और जूही की शादी साल 2009 में हुई थी। दोनों की मुलाकात एक टीवी शो के दौरान हुई थी। मुलाकातें होती रहीं और दोनों को एकदूसरे का साथ अच्‍छा लगने लगा। मुलाकात के 5 महीने बाद दोनों को एकदूसरे से प्‍यार हो गया गया और दोनों ने शादी का फैसला किया।

सचिन ने अपने एक इंटरव्‍यू में बताया था, हम काफी समय तक दोस्‍त की तरह ही रहे। लेकिन कुछ समय बाद हमें ऐसा लगा कि हम दोनों एकदूसरे से प्‍यार करते हैं। हम दोनों ही एकदूसरे के साथ रहना चाहते थे इसलिए हमने शादी का फैसला किया।' दोनों की शादी जयपुर के एक महल में हुई थी और दोनों की इस शादी को शाही शादी के तौर पर याद किया जाता है।