दैनिक भास्कर हिंदी: बॉलीवुड सितारों ने इस तरह से दी प्रशंसकों को नए साल की बधाई

January 1st, 2020

हाईलाइट

  • बॉलीवुड सितारों ने इस तरह से दी प्रशंसकों को नए साल की बधाई

मुंबई, 1 जनवरी (आईएएनएस)। नए साल का जश्न मनाने में आम इंसान की तरह बॉलीवुड सितारें भी काफी व्यस्त हैं, लेकिन इस बीच वे अपने प्रशंसकों को नए साल की शुभकामनाएं देना नहीं भूले।

अपनी एक ब्लैक एंड व्हाइट तस्वीर को पोस्ट करते हुए शाहरुख ने इंस्टाग्राम पर लिखा, मैं किसी से यह नहीं कहूंगा कि किसे कैसा बनना चाहिए या फिर क्या करना चाहिए या यह साल क्या किए जाने के लिए उपयुक्त है क्योंकि मुझमें खुद कई खामियां हैं, मैं बस यही कामना करता हूं कि आने वाला समय हमारे संग नरमी बरते और हम जो हैं वही बने रहें। अल्लाह की इनायत हम पर बनी रहे। नया साल मुबारक हो।

काजोल ने लाल रंग की साड़ी और गहने पहने हुए अपनी तस्वीरों का एक खूबसूरत कोलाज साझा किया और लिखा, 2020 के साथ शुरुआत कर रही हूं। आप सभी को एक बेहतरीन नए साल की मुबारकबाद।

वरुण धवन फिलहाल अपनी गर्लफ्रेंड नताशा दलाल के साथ स्विटजरलैंड में नए साल की छुट्टियां बिता रहे हैं और उन्होंने इस दौरान अपनी एक तस्वीर साझा की है जिसमें वह नताशा के साथ बर्फ से घिरे नजर आ रहे हैं। इसके कैप्शन में उन्होंने लिखा है, यहां बर्फ रहने देते हैं। आप सभी को साल 2020 मुबारक हो।

अभिनेत्री सारा अली खान ने इंस्टाग्राम पर लिखा, आप सभी को खुशहाल, शांतिपूर्ण, शुभ और एक बेहतरीन नए साल की शुभकामनाएं।

बिपाशा बसु ने लिखा, हैप्पी न्यू ईयर। चलिए 2020 को अपनी जिंदगी का सबसे बेहतर साल बनाते हैं।

उर्वशी रौतेला ने अपने प्रशंसकों के लिए लिखा, नया साल मुबारक हो। ईश्वर आप सभी पर अपनी कृपा बनाए रखें।

दिशा पटानी लिखती हैं, यह साल आपके लिए कई अच्छे सरप्राइज लेकर आए। हैप्पी न्यू ईयर।

नुसरत भरुचा ने लिखा, 2020 बुला रहा है। जो कुछ भी हुआ, जितनी भी सराहनाएं मिली और जो कुछ भी सीखा, सभी के लिए आभारी हूं। अलविदा 2019, आपकी याद आएगी! सभी को नया साल मुबारक हो।