दैनिक भास्कर हिंदी: पेंगुइन के निर्देशक के अपने डॉगी को फिल्म में शामिल करने की यह है वजह

June 23rd, 2020

हाईलाइट

  • पेंगुइन के निर्देशक के अपने डॉगी को फिल्म में शामिल करने की यह है वजह

मुंबई, 23 जून (आईएएनएस)। पेंगुइन के निर्देशक ईश्वर कार्तिक के डॉगी मैडी फिल्म में एक महत्वपूर्ण भूमिका में हैं, जिसका नाम फिल्म में सायरस रखा गया है। कार्तिक ने इस बात का खुलासा किया है कि उन्होंने मैडी को फिल्म में इसलिए शामिल किया क्योंकि वह उसे बखूबी समझते हैं और उसकी हर एक गतिविधि से वाकिफ हैं।

कार्तिक कहते हैं, दरअसल उसका (सायरस) असली नाम मैडी है और वह मेरा अपना कुत्ता है। वह मेरी बॉडी लैंग्वेज को काफी अच्छे से समझता है और मैं उसकी हर एक गतिविधि से वाकिफ हूं।

उन्होंने आगे कहा, इस किरदार के लिए पिछले कुछ समय से मुझे एक प्रशिक्षित कुत्ते की तलाश थी, लेकिन मुझे मेरे मन मुताबिक कोई नहीं मिला, तो शूटिंग शुरू होने से कुछ पहले मैंने मैडी को सायरस के किरदार के लिए चुना और उसने काफी बेहतरीन काम किया। उसे कभी भी बहुत अधिक दिशा-निर्देशों की जरूरत नहीं पड़ी है और वह काफी स्वाभाविक रहा। वह वाकई में एक ही टेक में शॉट को पूरा कर लेने जैसे किसी कलाकार की तरह है।

इस क्राइम थ्रिलर सीरीज में कीर्ति सुरेश एक प्रेग्नेंट महिला के रूप में नजर आएंगी, जो अपने अतीत से एक रहस्य का उजागर करने के लिए एक चुनौतीपूर्ण सफर पर निकलती हैं। इस बहुभाषी फिल्म को अमेजन प्राइम वीडियो पर प्रसारित किया जाएगा।