क्या है विराट-अनुष्का की सोशल मीडिया पर वायरल हो रही इस तस्वीर का सच

This is what Anushka Sharma and Virat Kohli’s wedding day might look like
क्या है विराट-अनुष्का की सोशल मीडिया पर वायरल हो रही इस तस्वीर का सच
क्या है विराट-अनुष्का की सोशल मीडिया पर वायरल हो रही इस तस्वीर का सच

डिजिटल डेस्क, नई दिल्ली। इंडियन क्रिकेट टीम कैप्टन विराट कोहली और बॉलीवुड एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा की एक तस्वीर इन दिनों सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है। इस तस्वीर में दोनों ही ट्रेडिशनल ड्रेस में नजर आ रहे हैं साथ ही दोनों मस्ती के मूड में भी दिख रहे हैं। यह तस्वीर अलग-अलग कैप्शन के साथ सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है।

कोई इस तस्वीर के बारे में कह रहा है कि यह तस्वीर किसी शादी की है तो कोई कह रहा है कि कोहली ने अनुष्का को प्रपोस किया जिसके बाद अनुष्का शरमा गई। पर इस तस्वीर का सच कुछ और ही है। दसअसल यह तस्वीर एक ऐड की है जो कि अभी शूट किया जा रहा है। इस ऐड में दोनों ही इस तरह नजर आने वाले हैं। इससे पहले भी विराट-अनुष्का एक साथ कुछ ऐड में नजर आ चुके हैं।

इस क्यूट कपल की तस्वीरें आए दिन सोशल मीडिया पर वायरल होती रहती हैं। कुछ दिन पहले ही विराट ने एक तस्वीर सोशल मीडिया पर शेयर की थी जिस पर उन्होंने Much needed break with my ❤ कैप्शन डाला था, जिसके बाद यह तस्वीर धड़ल्ले से सोशल मीडिया पर वायरल हुई साथ ही इसे मिलियंस में लाइक्स भी मिले।

यह स्टार कपल अक्सर साथ में नजर आते रहते हैं। ये मीडिया से अपने रिलेशनशिप के बारे में न तो कुछ कहते हैं और न ही कुछ छिपाते हैं। ये दोनों अपनी लाइफ बिंदास तरीके से एंजॉय करते हैं और ये नही सोचते की मीडिया इस पर क्या रिएक्ट करेगा।


 

Created On :   13 Sep 2017 10:57 AM GMT

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story