दैनिक भास्कर हिंदी: मेरे लिए यह सफर दिलचस्प रहा : शमिता शेट्टी

May 22nd, 2020

हाईलाइट

  • मेरे लिए यह सफर दिलचस्प रहा : शमिता शेट्टी

मुंबई, 22 मई (आईएएनएस)। अभिनेत्री शमिता शेट्टी ने आज से लगभग बीस साल पहले बॉलीवुड में अपने करियर की शुरुआत की थी। मोहब्बतें में आदित्य चोपड़ा के विपरीत निभाए गए इशिका के किरदार ने उन्हें रातोंरात मशहूर बना दिया था। इसके बाद शमिता फरेब और जहर जैसी फिल्मों में भी नजर आईं।

इन बीतें सालों में उनकी कुछ फिल्मों ने दर्शकों का मनोरंजन किया, तो कुछ अपना प्रभाव छोड़ने में नाकाम रहीं। इस बीच, शमिता ने इंटीरियर डिजाइनिंग के क्षेत्र में भी अपना हाथ आजमाया।

शमिता ने आईएएनएस को बताया, यकीन नहीं होता है कि बीस साल हो गए हैं। मुझे साफ तौर पर याद है कि जब मैं पहले पहल इंडस्ट्री में आई थी, तो कितनी शर्मीली थी। बीस साल काफी लंबा वक्त है। मेरे लिए यह एक दिलचस्प सफर रहा क्योंकि मैंने कई सारे उतार-चढ़ाव देखे। दुर्भाग्य से मैंने कई सारी फिल्में नहीं की, लेकिन जिंदगी के हर पहलू और दौर ने मुझे एक बेहतर व मजबूत इंसान बनाया है।

शमिता ने कहा कि फिल्मों को करने के बारे में वह बहुत ही चयनात्मक रही।

उन्होंने कहा, मैं कुछ हद तक चयनात्मक थी। जब आप किसी बेहतर चीज के साथ अपनी शुरूआत करते हैं, तो आप किसी ऐसी चीज को करने से बचते हैं, जिसके बारे में आप निश्चित न हो। मैंने भी अपना समय लिया। इसके साथ ही, सिर्फ सेट पर बने रहना है, इस वजह से उस दौरान मेरे सामने पेश की गई कुछ फिल्मों को करने से बची, तो कुछ इस तरह से मेरे करियर में गैप आया और यह काफी मुश्किल रहा।

फिलहाल शमिता को नए सिरे से शुरुआत करने का बेसब्री से इंतजार है और इसके लिए उनके पास कई सारी परियोजनाएं भी हैं।