आग से ऐसे एंजॉय करती दिखीं ये टीवी एक्ट्रेस, खेल-खेल में किया ये बड़ा काम, फैंस हुए शॉक्ड

This TV actress Sriti Jha was seen enjoying like this with fire, did this great work in sports, fans were shocked
आग से ऐसे एंजॉय करती दिखीं ये टीवी एक्ट्रेस, खेल-खेल में किया ये बड़ा काम, फैंस हुए शॉक्ड
खतरों के खिलाड़ी आग से ऐसे एंजॉय करती दिखीं ये टीवी एक्ट्रेस, खेल-खेल में किया ये बड़ा काम, फैंस हुए शॉक्ड

डिजिटल डेस्क, मुंबई। कुमकुम भाग्य सीरियल की बहु प्रग्या को तो आप बखूबी पहचानते ही हैं, आपको ये जानकर हैरानी होगी कि आपकी चहिती सीधी-साधी और संस्कारी बहू अपने टेलेंट से सबको पीछे छौड़ने के लिए एक दम रेडी है। सृति झा एक्टिंग से तो आपके दिल में जगह बना ही चुकी हैं और अब अपने असली अवतार में भी आपका अटेंशन ग्रैब करने के लिए ट्राई कर रहीं हैं। दरअसल वे हाल में रियलिटी शो खतरों के खिलाड़ी में बतौर पार्टिसिपेंट नजर आ रही हैं, फिलहाल एक्ट्रेस कलर्स चैनल के इंस्टा पोस्ट पर अपना कमाल दिखा पाने के लिए सुर्खियों में बनी हुई है। अब सवाल ये है कि आखिर उन्होंने ऐसा क्या कर दिखाया कि उनके फैंस शॉक्ड के साथ-साथ इंप्रेस भी हो गए हैं। 

मुस्कुराते हुए किया ऐसा स्टंट
कलर्स टीवी ने अपने इंस्टा हेंडल पर सृति की एक वीडियो शेयर की है जिसमें वे आग की लपटों के साथ मुस्कुराते हुए ऐसे खेल रही हैं जैसे कि ऐसा वे रोज करती हों। वीडियों में देखा जा सकता है कि सृति के हाथों में एक पोल है जिसके दोनों छोरो पर आग लगी हुई है, वे उससे खेलते हुए उसे कभी कमर पर रखती हैं तो कभी पीठ पर। इसे देख कर जहां एक ओर उनके फैंस शॉक्ड हो रहे हैं वही दूसरी ओर उनके टेलेंट से काफी इंप्रेस भी नजर आ रहे हैं।  

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by ColorsTV (@colorstv)

रोहित भी हुए शॉक्ड
वीडियों में यह भी साफ दिखाई दे रहा है कि सृति को कोई स्टंट नहीं मिला है, इसे करके केवल वे अपना ये टेलेंट सबको दिखा रही हैं। सृति को ऐसे करते देख फैंस के साथ ही शो के होस्ट रोहित शेट्टी भी काफी शॉक्ड हो गए थे। 

Created On :   6 Aug 2022 4:15 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story