बॉलीवुड: टाइगर श्रॉफ ने हीरोपंती 2 के सबसे चुनौतीपूर्ण सीन की शूटिंग की

January 5th, 2022

हाईलाइट

डिजिटल डेस्क, मुंबई। एक्शन स्टार टाइगर श्रॉफ ने कहा कि वह अपनी आने वाली फिल्म हीरोपंती 2 के लिए सबसे चुनौतीपूर्ण सीन की शूटिंग कर रहे हैं। उन्होंने सोशल मीडिया पर अपने प्रशंसकों के साथ इसकी एक झलक भी साझा की। टाइगर ने इंस्टाग्राम पर एक तस्वीर पोस्ट की, जिसमें वह एक कुर्सी पर बैठे नजर आ रहे हैं, जिसमें से शाखाएं निकल रही हैं। अभिनेता काले रंग की पैंट और धूप के चश्मे के साथ एक फर वाली जैकेट पहने हुए दिखाई दे रहे है।

शर्टलेस पोज देते हुए वह अपने परफेक्ट वॉशबोर्ड एब्स को फ्लॉन्ट करते हुए नजर आ रहे हैं। उन्होंने कैप्शन में लिखा, हीरोपंती स्तर ने इस शेड्यूल को दोगुना कर दिया! सबसे चुनौतीपूर्ण दृश्यों में से एक की शूटिंग! इसकी एक झलक साझा करने के लिए मैं इंतजार नहीं कर सकता! इस ईद को सिनेमाघरों में 29 अप्रैल, 2022 को देखें।

हीरोपंती 2 टाइगर की पहली फिल्म का सीक्वल है, जहां उन्हें एक और डेब्यूटेंट कृति सनोन के साथ देखा गया था। रजत अरोड़ा द्वारा लिखित और नाडियाडवाला ग्रैंडसन एंटरटेनमेंट द्वारा निर्मित फिल्म हीरोपंती 2 को कोरियोग्राफर अभिनेता अहमद खान द्वारा निर्देशित किया जा रहा है और इसमें नवाजुद्दीन सिद्दीकी और तारा सुतारिया भी हैं।

(आईएएनएस)