दिशा पाटनी की सेक्सी फोटो पर टाइगर की बहन कृष्णा श्रॉफ ने की टिप्पणी

Tigers sister Krishna Shroff commented on Disha Patnis sexy photo
दिशा पाटनी की सेक्सी फोटो पर टाइगर की बहन कृष्णा श्रॉफ ने की टिप्पणी
बॉलीवुड दिशा पाटनी की सेक्सी फोटो पर टाइगर की बहन कृष्णा श्रॉफ ने की टिप्पणी

डिजिटल डेस्क, मुंबई। एक्ट्रेस दिशा पटानी अपनी सेक्सी तस्वीरों से सोशल मीडिया पर आग लगाने के लिए जानी जाती हैं। इसी को जारी रखते हुए, अभिनेत्री ने मंगलवार को फिर से अपने सोशल मीडिया पर एक तस्वीर साझा की जिसमें उन्होंने काले रंग की बिकिनी और बाथरोब पहना हुआ है। लेकिन, जिस चीज ने नेटिजन्स का ध्यान खींचा वह टाइगर श्रॉफ की बहन कृष्णा श्रॉफ की दिशा की तस्वीर पर की गई टिप्पणी है।

दिशा ने मिरर सेल्फी शेयर की, जिसमें वह एक जकूजी के पास खड़ी और पूरी तरह से भरी हुई मिठाई का एक टुकड़ा पकड़े हुए देखी जा सकती हैं। संतुलित आहार में काबोर्हाइड्रेट के महत्व पर जोर देते हुए, अभिनेत्री ने कैप्शन में लिखा, अपने कार्ब्स खाओ।

कृष्णा ने टिप्पणी अनुभाग में ले लिया और लिखा, यस मैम।

इसके बाग नेटिजन्स का फील्ड डे हो रहा है। एक यूजर ने लिखा, ये पक्का टाइगर भाई हैं, कृष्णा की आईडी से। एक अन्य ने कृष्णा से दिशा को अपनी भाभी, भाभी बोलिए।

गौरतलब है कुछ समय पहले तक टाइगर और दिशा के डेटिंग की अफवाह थी, हालांकि, उनमें से किसी ने भी इसे आधिकारिक नहीं बनाया या सार्वजनिक मंच पर अपने समीकरण के बारे में बात नहीं की। इस साल अगस्त में, यह भी अनुमान लगाया गया था कि दोनों का ब्रेकअप हो गया है।

(आईएएनएस)

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ bhaskarhindi.com की टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.

Created On :   22 Nov 2022 11:01 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story