अगर दर्शकों को शो पसंद है, तो टाइम स्लॉट मायने नहीं रखता-काजल पिसल

Time slot doesnt matter if audience likes the show: Kajal Pisal
अगर दर्शकों को शो पसंद है, तो टाइम स्लॉट मायने नहीं रखता-काजल पिसल
टीवी एक्ट्रेस अगर दर्शकों को शो पसंद है, तो टाइम स्लॉट मायने नहीं रखता-काजल पिसल

डिजिटल डेस्क, मुंबई। टीवी एक्ट्रेस काजल पिसल सिर्फ तुम में आशा का किरदार निभाती हुई नजर आ रही हैं। एक्ट्रेस का कहना है कि अगर दर्शक शो को पसंद करते हैं, तो टाइम स्लॉट मायने नहीं रखता।

एक्ट्रेस कहती हैं कि उन्हें लगता कि टाइम स्लॉट ज्यादा मायने नहीं रखता। उन्होंने ऐसे शो में भी काम किया है, जो जल्दी और देर के टाइम स्लॉट पर प्रसारित होते थे। अगर दर्शक शो और कहानी को पसंद करते है, तो वे इसे मिस नहीं करेंगे, इसलिए मैं अपने शो के टाइम स्लॉट को पॉजिटिव तौर पर बदल रही हूं।

आपको बता दें कि रश्मि शर्मा टेलीफिल्म्स द्वारा निर्मित सिर्फ तुम पहले सोमवार से शुक्रवार तक रात 8 बजे प्रसारित किया गया था, अब कलर्स टीवी पर सोमवार से शनिवार तक शाम 6 बजे तक प्रसारित होगा।

शनिवार को भी शो का प्रसारण होने की खुशी में काजल पिसल कहती है कि उन्हें अब दर्शकों के साथ जुड़ने के लिए एक और दिन मिल गया है। एक टीम के रूप में वे कड़ी मेहनत कर रहे हैं और अपने दर्शकों का मनोरंजन करने की पूरी कोशिश कर रहे हैं।

काजल बड़े अच्छे लगते हैं, साथ निभाना साथिया और नागिन 5 जैसे शो में काम कर चुकी है।

 

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ bhaskarhindi.com की टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.

Created On :   31 May 2022 11:30 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story