टीना दत्ता की मां ने रोते हुए पूछा, क्या नेशनल टेलीविजन पर किसी बेटी को गाली देना है सही

Tina Duttas mother breaks down and asks, is it right to abuse a daughter on national television in BB 16
टीना दत्ता की मां ने रोते हुए पूछा, क्या नेशनल टेलीविजन पर किसी बेटी को गाली देना है सही
बिग बॉस 16 टीना दत्ता की मां ने रोते हुए पूछा, क्या नेशनल टेलीविजन पर किसी बेटी को गाली देना है सही

डिजिटल डेस्क, मुंबई। बिग बॉस 16 के नवीनतम एपिसोड में, सुम्बुल तौकीर के पिता ने अपनी बेटी के साथ एक ऑडियो बातचीत में उसे सिखाया था और कहा था कि वह शालिन और टीना को उनकी योग्यता दिखाए और यहां तक कि उन्हें चेहरे पर लात भी मारे। जिसके बाद टीना दत्ता की मां ने पूछा है कि क्या राष्ट्रीय टेलीविजन पर उनकी बेटी को गाली देना सही है।

कल शो में एक घटना घटी जहां मेडिकल अपील पर सुम्बुल के पिता को सुम्बुल से बात करने का मौका मिला। जहां उन्होंने नियम तोड़ा और सुम्बुल के घर की जानकारी दी। उन्होंने टीना और शालिन के बारे में अपमानजनक बातें कीं और यहां तक कि राष्ट्रीय टेलीविजन पर दत्ता को गाली भी दी। यह तथ्य कि सुम्बुल के पिता को उनसे बात करने का दूसरा अवसर मिला, जो टीना की मां को परेशान कर गया।

राष्ट्रीय टेलीविजन पर अपनी बेटी के साथ दुर्व्यवहार और अपमान होते देख टीना की मां की आंखों में आंसू आ गए। चूंकि उन्हें टीवी पर जाकर अपने विचार व्यक्त करने का अवसर नहीं मिला, इसलिए उन्होंने टीना के सोशल मीडिया पर एक वीडियो जारी किया है, जिसमें दर्शकों से अपील की गई है कि क्या राष्ट्रीय मंच पर किसी के लिए अपनी बेटी को गाली देना और उसे नीचा दिखाना सही था? उन्होंने आगे पूछा कि क्या किसी को औकात दिखाने की ऐसी सलाह देना माता-पिता का कर्तव्य है।

(आईएएनएस)

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ bhaskarhindi.com की टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.

Created On :   22 Nov 2022 2:00 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story